मई,6,2024
spot_img

Muzaffarpur Crime News | अहियापुर के चर्चित Ankaj Thakur Murder Case का Mastermind हथकड़ी खोलकर फरार, अस्पताल में टहलने निकल गए पुलिसकर्मी, हथकड़ी खोल कैदी गायब…

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News | अहियापुर के चर्चित Ankaj Thakur Murder Case का Mastermind हथकड़ी खोलकर फरार हो गया है। उसे पेट दर्द की समस्या पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान टहलने निकल गए पुलिसकर्मी और हथकड़ी खोलकर कैदी गायब हो गया है जहां…

Muzaffarpur Crime News| चर्चित अंकज ठाकुर हत्याकांड में नामजद आरोपी

Muzaffarpur से बड़ी हैरान करने वाली रिपोर्ट है जहां एसकेएमसीएच में इलाज के लिए लाया गया कैदी धीरज कुमार हथकड़ी खोलकर फरार हो गया है। फरार कैदी अहियापुर के चर्चित अंकज ठाकुर हत्याकांड में नामजद आरोपी है। अहियापुर हत्याकांड में उसकी गिरफ्तारी हुई थी। जहां,सुरक्षा के लिए लगाए गए पुलिसकर्मियों के मौजूदगी में कैदी धीरज कुमार जो पिछले साल से मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद था, फरार हो गया है।

Muzaffarpur Crime News| सेंट्रल जेल प्रशासन ने बंदी की सुरक्षा को लेकर

जानकारी के अनुसार, कैदी धीरज कुमार अहियापुर थाना क्षेत्र के खालिकपुर का रहने वाला था। सेंट्रल जेल प्रशासन ने बंदी की सुरक्षा को लेकर कक्षपाल पवन कुमार और शशिकांत सिंह की ड्यूटी लगायी थी। एक पुलिसकर्मी शौच के लिए गया और दूसरा इधर-उधर घूमने लगा। कैदी धीरज कुमार ने इसी का फायदा उठाया और हथकड़ी खोलकर फरार हो गया।लेकिन, आरोपित बंदी धीरज कुमार दोनों को चकमा देने के बाद मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

Muzaffarpur Crime News| बीस अप्रैल को जेल में उसकी तबीयत बिगड़ गयी थी

जानकारी के अनुसार, बीस अप्रैल को जेल में उसकी तबीयत बिगड़ गयी थी। इसके बाद उसे श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी बीच कैदी मौका देखा हथकड़ी खोलकर अस्पताल से फरार हो गया। जब एसकेएमसीएच ओपी अध्यक्ष डॉ. ललन पासवान कैदी के इलाज के लिए आये तो देख बैड पर हथकड़ी पड़ी हुई थी। वहां आरोपी नहीं था।

Muzaffarpur Crime News| विचाराधीन बंदी धीरज कुमार

अहियापुर में 2019 में हुए एक हत्या व आर्म्स एक्ट के केस में विचाराधीन बंदी धीरज कुमार ने 21 अप्रैल 2023 को केंद्रीय कारा में प्रवेश पाया था। इसके पेट में दर्द रोग से ग्रसित होने की शिकायत पर कारा के विशेषज्ञ चिकित्सा पदाधिकारी की ओर से 20 अप्रैल 2024 को को बेहतर इलाज के लिए SKMCH भेजे जाने की अनुशंसा की थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें