मई,5,2024
spot_img

तेजस्वी यादव से इंद्रसेन बोला- भैया जब से आप डिप्टी सीएम बने हैं गर्लफ्रेंड रोज फोन करती है, बार-बार पूछती है कि…

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नवजवानों को 10 लाख नौकरी देने का दावा किया है। इस बीच एक यूजर का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा है।जिसका नाम इन्द्रसेन यादव है।

ट्विटर पर इंद्रसेन यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को टैग कर ऐसी बात लिखी है जो कि इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उसने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर तेजस्वी को बताया है कि आपके सरकार में आने के बाद मेरी गर्ल फ्रेंड वापस लौट आई है और मुझे रोज़ कॉल करती है। वह मुझसे पूछती है कि शिक्षक बहाली का ज्वाइनिंग लेटर कब मिलेगा।तेजस्वी यादव से इंद्रसेन बोला- भैया जब से आप डिप्टी सीएम बने हैं गर्लफ्रेंड रोज फोन करती है, बार-बार पूछती है कि…यूजर इंद्रसेन यादव ने लिखा है कि तेजस्वी भैया मेरी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई थी। आपने सत्ता में आकर भरोसा दिया है कि जल्द शिक्षकों की बहाली होगी। सीटीईटी पास की नियुक्ति की जाएगी। इसके बाद से वो पगली (यूजर की प्रेमिका) रोज फोन करके पूछती है कि कब नियुक्ति पत्र मिलेगा? यूजर ने तेजस्वी से अनुरोध भी किया है। कहा है कि भइया जल्दी कीजिए, ताकि हम इस साल घर बसा लें।

इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। यूजर्स इसको लेकर हंसी मजाक भी कर रहे हैं। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए वैभव सिंह नाम के यूजर ने लिखा है कि बिल्कुल सही कहा आपने, अभी तो सबका यही हाल है। वहीं इंद्रसेन को दुआएं भी मिलने लगी हैं। इसी तरह अजय यादव नाम के यूजर ने लिखा है कि इस बार जरूर आपका घर बसेगा। तेजस्वी से अपील करते छात्र के इस ट्वीट को काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। करीब सौ से ज्यादा बार ट्वीट को रिट्वीट किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

महागबंधन की सरकार बनने के बाद विपक्ष लगातार 10 लाख सरकारी नौकरी लेकर सत्ता पक्ष से सवाल पूछ रहा है। सरकार ने भी यह दावा कर रही है कि युवाओं के लिए नौकरी और रोजगार के लिए तेजी से काम किया जा रहा है। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

इस ट्वीट में एक यूजर ने डिप्टी सीएम तेजस्वी को टैग किया है। पूछा है कि भइया आपके सत्ता में आने के बाद मेरी प्रेमिका फिर से वापस आ गई है और वो रोज फोन करके यह पूछती है कि शिक्षक बहाली का निुयक्ति पत्र कब मिलेगा?

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

ट्विटर पर इंद्रसेन यादव नाम के एक यूजर ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को टैग कर ऐसी बात लिखी है जो कि इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यूजर ने लिखा है कि तेजस्वी भैया मेरी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई थी। आपने सत्ता में आकर भरोसा दिया है कि जल्द शिक्षकों की बहाली होगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

सीटीईटी (CTET) पास की नियुक्ति की जाएगी। इसके बाद से वो पगली (यूजर की प्रेमिका) रोज फोन करके पूछती है कि कब नियुक्ति पत्र मिलेगा? यूजर ने तेजस्वी से अनुरोध भी किया है। कहा है कि भइया जल्दी कीजिए, ताकि हम इस साल घर बसा लें। इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। यूजर्स इसको लेकर हंसी मजाक भी कर रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें