मई,3,2024
spot_img

Bihar News | आर्मी की तैयारी कर रहे युवक पर लगा लड़की की वीडियो वायरल करने का तोहमत, पुलिस की टॉर्चर….नतीजा…युवक झूल गया फांसी पर…सामने पड़ी थी सुसाइड नोट…मैं बेकसूर हूं

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News | नालंदा से बड़ी खबर है जहां आर्मी की तैयारी कर रहे युवक पर लड़की की वीडियो वायरल करने का तोहमत क्या लगा। पुलिस टॉर्चर करने लगी।…. नतीजा यह, …युवक झूल गया फांसी पर…सामने पड़ी थी सुसाइड नोट… लिखा था… मैं बेकसूर हूं… जहां लहेरी थाना क्षेत्र के शिवाजी कॉलनी स्थित किराए के कमरे में आर्मी की तैयारी कर रहे एक छात्र सिलाव थाना क्षेत्र के वरनौसा गांव निवासी नरेश सिंह का बेटा राहुल कुमार ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने बताया कि गांव की ही किसी लड़की का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो दिन पहले सिलाव थाना पुलिस ने थाना बुलाकर राहुल से पूछताछ की थी।

Bihar News | सुसाइड नोट में सबकुछ लिखकर खुद झूल गया फंदे पर

सुसाइड नोट में लिखे राहुल के बयानों के आधार पर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। लहेरी थाना सब इंस्पेक्टर सर्वेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक ने लड़की के कारण फंदा लगाया है। सुसाइड नोट में उसने वजह लिखी है। जांच पड़ताल करने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। लड़की वालों से पूछताछ चल रही है।

Bihar News | उससे उसका कोई लेना देना नहीं है।

पुलिस के टॉर्चर से परेशान होकर राहुल ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मृतक छात्र राहुल कुमार ने सुसाइड नोट में लिखा है कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे उसका कोई लेना देना नहीं है। सुसाइड नोट में राहुल ने अपना दर्द बयां किया। वह काफी दिनों से परेशान था।

यह भी पढ़ें:  Siwan News| आर्केस्ट्रा में गाने की फरमाइश पर बराती की पहले पिटाई, फिर चाकू से गोद हत्या

Bihar News | टॉचर्र सह न सका, इतनी बेइज्जती के बाद जीने का मतलब ही नहीं

पुलिस पर और लड़की वालों पर उसने टॉर्चर करने के आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट में राहुल कुमार ने लिखा है कि लड़की का जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे उसका कोई लेना देना नहीं है। वह लड़की को जानता तक नहीं है। उसके घर वाले उसे टॉर्चर कर रहे हैं। वह परेशान हो गया है, इसलिए अब जीना नहीं चाहता। जान दे रहा हूं, इतनी बेइज्जती के बाद जीने का मतलब ही नहीं बनता।

Bihar News | क्या हुआ… आज सुबह राहुल का शव उसी के कमरे में फंदे से लटका मिला

राहुल के चाचा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गांव की किसी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। लड़की के घर वालों ने वीडियो देखा और पता नहीं क्या हुआ कि उन्होंने राहुल को 2 दिन पहले थाना सिलाव बुलाकर पूछताछ की। आज सुबह राहुल का शव उसी के कमरे में फंदे से लटका मिला है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| Siyaram Jewelers से Rs10 lakh की लूट, एक अपराधी को खदेड़कर दबोचा, जमकर पीटा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें