मई,5,2024
spot_img

Show Lock Upp: मुन्नवर फारुखी के बाद कंगना रनौत का ‘लॉकअप’ में बड़ा खुलासा…Sexual Harassment

spot_img
spot_img
spot_img
Show Lock Upp: मुन्नवर फारुखी के बाद कंगना रनौत का 'लॉकअप' में बड़ा खुलासा...Sexual Harassment
Show Lock Upp: मुन्नवर फारुखी के बाद कंगना रनौत का ‘लॉकअप’ में बड़ा खुलासा…Sexual Harassment

कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉकअप की वजह से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो में कंगना रनौत ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल रविवार के एपिसोड में शो के एक कंटेस्टेंट मुनव्वर ने बताया कि वह बचपन में सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुए थे।जानकारी के अनुसार, टीवी रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के संडे को प्रसारित हुए एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने एक बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा किया है।

कंगना ने बताया है कि उन्हें भी बचपन में सेक्शुअल हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा था। असल में शो के एक कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ने एक टास्क के दौरान बताया था कि बचपन में वे सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हुए थे। मुनव्वर की बात सुनकर कंगना को भी अपने साथ घटा एक ऐसा ही वाकया याद आ गया। पढ़िए पूरी खबर

इस पूरे घटनाक्रम की शुरुआत एक टास्क के दौरान हुई, जब कंटेस्टेंट सायशा शिंदे को शो के ही किसी एक कंटेस्टेंट को इस बात के लिए राज़ी करना था कि वो अपनी लाइफ का एक बड़ा सीक्रेट सबको बताए।

Lock Upp Reality Show: Kangana reveals she was inappropriately touched as a child
Lock Upp Reality Show: Kangana reveals she was inappropriately touched as a child

मुनव्वर ने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा, “जब मुझे सेक्सुअली हैरेस किया गया तब मैं महज 6 साल का था और मेरे 11 साल के होने तक ये सब चलता रहा। मेरे ही दो रिश्तेदारों ने मुझे 4-5 सालों तक असॉल्ट किया। उस वक्त मैं छोटा था और इन सब बातों का मुझे कुछ समझ नहीं आता था। 4-5 साल बाद एक बार जब ये बहुत ज्यादा हो गया तो उन दोनों को लगा कि अब मुझे छोड़ देना चाहिए।” मुनव्वर ने आगे बताते हुए कहा कि उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन एक बार जब उन्होंने अपने पिता को इस बारे में बताया तो वे काफी गुस्सा हुए और बोले ऐसी बातें बाहर नहीं आनी चाहिए।

मुनव्वर की बात सुनकर कंगना को भी अपने बचपन का ये इंसिडेंट याद आ गया। इसके बाद कंगना ने मुनव्वर को उनका सीक्रेट शेयर करने के लिए अप्रिशिएट किया और कहा, “हर साल बहुत सारे बच्चों को इसका शिकार होना पड़ता है, लेकिन हम पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इसके बारे में बात नहीं करते। कहीं न कहीं हम सभी को इस चीज का शिकार होना पड़ा है। मैंने भी इस चीज का सामना किया है। मुनव्वर फारूकी

मैं जब छोटी थी तो मेरे शहर का एक लड़का मुझे गलत तरीके से छूता था। उस वक्त मुझे नहीं पता था कि इसका मतलब क्या होता है, आपकी फैमिली कितनी भी प्रोटेक्टिव क्यों न हो, सारे बच्चों को इसका सामना करना पड़ता है।आपको इस बात के लिए गिल्टी ठहराया जाता है। ये हमारी सोसाइटी में बच्चों के लिए बहुत बड़ी परेशानी है। मुनव्वर फारूकी, कंगना रणौतवह लड़का मुझसे 3-4 साल बड़ा होगा, शायद वह अपनी सेक्सुएलिटी एक्सप्लोर कर रहा था। ये बहुत ही साहस वाली बात है मुनव्वर कि तुमने अपना एक्सपीरियंस शेयर करने के लिए ये प्लेटफॉर्म चुना।”

शो में जहां मुनव्वर के इस सीक्रेट को सुनने के बाद शो में सभी के आंसू आ गए और सभी कंटेस्टेंट ने आगे बढ़कर मुन्नवर को गले लगाया, तो वहीं कंगना का सीक्रेट सुनकर भी सभी दंग रह गए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें