मई,10,2024
spot_img

Hrithik और Deepika की ‘Fighter’ में Intimate Scenes से लेकर बड़े किए गए बदलाव, इन सीन्स को किया रिजेक्ट

spot_img
spot_img
spot_img

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। ऐसे में ऋतिक और दीपिका के फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है।

Fighter Movie: काट दिया गया कुछ डायलॉग्स और सीन्स

इस फिल्म की सर्टिफिकेशन प्रक्रिया हाल ही में पूरी हुई है, लेकिन फिल्म के कुछ डायलॉग्स और सीन्स को काट दिया गया।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा, फिल्म के गाने ‘इश्क जैसा कुछ’ और ‘शेर खुल गए’ ने दर्शकों को सचमुच दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| शहर से सदर तक...ये धमक, ये चमक...सब कुछ Darbhanga Police तुम्हीं से है

Fighter Movie: सीबीएफसी ने फिल्म में किए चार बड़े बदलाव 

अब ये फिल्म 25 जनवरी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, लेकिन उससे पहले सीबीएफसी ने फिल्म में चार बड़े बदलाव किए हैं।

Fighter Movie: आपत्तिजनक शब्दों को हटाने या म्यूट करने को कहा गया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के धूम्रपान विरोधी संदेश को हिंदी में दिखाने के लिए कहा गया है। आपत्तिजनक शब्दों को हटाने या म्यूट करने को भी कहा गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| July 1 से British Laws का The End, 1 जुलाई से दरभंगा में नया आपराधिक कानून

Fighter Movie: 8 सेकंड के Intimate Scene को हटाने का आदेश

Fighter Movie Hrithik Roshan and Deepika Padukone's 'Fighter' censored by Censor Board
Fighter Movie Hrithik Roshan and Deepika Padukone’s ‘Fighter’ censored by Censor Board

सीबीएफसी ने आदेश दिया है कि टीवी समाचार दृश्यों में 25 सेकेंड के ऑडियो हिस्से की जगह 23 सेकेंड का ऑडियो हिस्सा रखा जाए। साथ ही 8 सेकंड के यौन विचारोत्तेजक दृश्यों को हटाने का भी आदेश दिया है। इस बदलाव के बाद ही फिल्म ‘फाइटर’ को यू/ए से पास कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| हरनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन और ट्रक की भीषण टक्कर, गेटमैन की बड़ी लापरवाही, JCB मंगवाकर ये हुआ?

Fighter Movie: अब तक दो करोड़ तक की कमाई

इस बीच ऋतिक और दीपिका स्टारर ‘फाइटर’ की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने अब तक दो करोड़ तक की कमाई कर ली है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें