मई,10,2024
spot_img

Pankaj Tripathi ने बताया- ‘अगर वह एक दिन के लिए Prime Minister बने तो क्या करेंगे’?

spot_img
spot_img
spot_img

बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में जाना जाता है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) दर्शकों के सामने आई।

 

इस फिल्म में उन्होंने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बनने पर अपनी योजना का खुलासा किया है।

 

हाल ही में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किए। इस इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने ‘अगर आप एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बन जाएं तो क्या करेंगे’ सवाल का मजेदार जवाब दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| चाय पीने क्या रूके, डिक्की तोड़ दो लाख कैश उड़ा ले गए उचक्के

Pankaj Tripathi: मैं प्रधानमंत्री बन गया हूं और…

उन्होंने कहा, “मैं अपना पूरा दिन यह विश्वास करते हुए बिताऊंगा कि मैं प्रधानमंत्री बन गया हूं और फिर एहसास होगा कि हमारा समय समाप्त हो गया है।”

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर क्या कहा पंकज त्रिपाठी ने?

इस इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “दुनिया के हर क्षेत्र में भाई-भतीजावाद है; लेकिन हर क्षेत्र में भाई-भतीजावाद सामने नहीं आता। लेकिन, प्रतिभा तो प्रतिभा है। इसलिए उन्हें उनकी प्रतिभा और कौशल के आधार पर अवसर मिलना चाहिए।”

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| सुरक्षा अभियान पर मौसमी आफत

Pankaj Tripathi: 19 जनवरी को रिलीज हुई थी ‘मैं अटल हूं’

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के काम की बात करें तो कुछ महीने पहले उनकी फिल्में ओह माय गॉड-2 और फुकरे-3 रिलीज हुई थीं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘कड़क सिंह’ ओटीटी पर रिलीज हुई है। उनकी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat| डीएम Rajeev Roshan ने कहा....तो आइए, मेरे प्यारे दरभंगावासियों!

 

हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम कमाई कर रही है। पांच दिनों में फिल्म ने सिर्फ 6.78 करोड़ रुपये की कमाई की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें