मई,5,2024
spot_img

झारखंड के रामगढ़ से भोजपुर जा रहे पांच दोस्तों की कार में ट्रक ने पीछे से मारा टक्कर, एमबीए के तीन छात्रों की मौत, कई जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

झारखंड के रामगढ़ से भोजपुर जा रहे पांच दोस्तों की कार में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दिया। इससे एमबीए के तीन छात्रों (Death of three MBA students) की मौत हो गई है। वहीं, कई जख्मी हैं।

 

हादसा गया जिले के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संक्या-2 पर आमस थाना क्षेत्र के चंडी स्थान के पास सोमवार को हुआ है। इससे कार पर सवार लक सुमित यादव,अजय तुरी और मुकेश महतो की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं, अन्य हरेंद्र चौधरी,अमन पटेल और अनिकेत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जाता है कि स्विफ्ट डिजायर कार का चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और कार की टक्कर सामने खड़े ट्रक से हो गया। पांचों मित्र रांची के एक शिक्षण संस्थान के एमबीए के छात्र हैं। इनमें दो मित्रों की मौत हो गई।तीन घायल हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

घायलों को आमस के एक निजी नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार के बाद गया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।  प्रत्यक्षदर्शियों को जख्मी छात्रों ने बताया कि वे सभी रामगढ़ के गोला रोड से आरा (भोजपुर) अपने एक मित्र की बहन की शादी में शामिल होने जा रहे थे।

आमस थाना के एसएचओ अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मेडिकल कॉलेज भेजा है। एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया की घायलों का फर्द बयान लेने के बाद ही अधिकृत रूप से वो कुछ बताने की स्थिति में होंगे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें