मई,4,2024
spot_img

लुटेरों ने जमींन के नीचे दफना दी करोड़ों की ज्वेलरी, ऊपर से सड़क को बना डाला कंक्रीट, पढ़िए जब पहुंची पुलिस…?

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के हाजीपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कुछ दिनों पहले हाजीपुर में एक ज्वेलरी शॉप से करोड़ों की लूट हुई थी। इसका खुलासा पुलिस ने किया है। करोड़ों के ज्वेलरी लूट के बाद लूटेरो ने जेवरात को जमीन में दफ़न कर कंक्रीट डाल दिया था. लेकिन लूटेरो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जमीन खोद लूटी गई जेवरात को बरामद किया है

 

लूट की वारदात जितनी हैरान करने वाली थी। लूटेरो के जेवरात को छुपाने का तरीका भी हैरान करने वाला दिखा। जानकारी के अनुसार, बीते 23 अक्टूबर को हाजीपुर की एक ज्वेलरी शॉप को लुटेरों ने निशाना बनाया था।

वहां से डेढ़ करोड़ से ज्यादा की ज्वेलरी लूट ली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो इस लूटपाट में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए इन लुटेरों पर बिहार के कई जिलों में पहले से ही दर्जनों मामले दर्ज थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

इन शातिर लुटेरों ने पुलिस की नजरों से बचाकर करोड़ों की ज्वेलरी को जमीन में दबा दिया था और ऊपर से कंक्रीट डाल दिया ताकि इनका पता न चल सके। हालांकि लुटेरों की चालाकी काम नहीं आई और पुलिस ने जमीन खोदकर इन्हें बरामद कर लिया है। पुलिस को अपराधियों के पास से 3 किलो से ज्यादा के सोने-चांदी मिला है।

एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 400 ग्राम सोना और करीब 2 किलो 800 ग्राम चांदी की ज्वेलरी बरामद की गई है। इसे जमीन के नीचे लगभग 4 फीट गहराई में छुपाकर रखा गया था। इसके ऊपर से कंक्रीट डाल दिया गया था। कुछ जेवरात सभी अपराधियों के पास से मिले थे।

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

इससे पहले मुजफ्फरपुर में मुथूट फाइनेंस के भगवानपुर स्थित कार्यालय से लगभग 32 किलो सोना लूटा गया था। जिसमें समस्तीपुर और हाजीपुर के गैंग का खुलासा हुआ था। इस मामले की जांच के दौरान समस्तीपुर में केले के पौधे के नीचे जमीन से कई किलो सोने की बरामदगी हुई थी। वहीं हाजीपुर में चापाकल के पास जमीन के अंदर से लूट का सोना बरामद किया गया था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें