मई,2,2024
spot_img

महिला IAS अधिकारी…मुख्यमंत्री की सचिव स्मिता सभरवाल के घर घुस गया अधिकारी…कार में बैठा था दोस्त…फिर जो हुआ…

spot_img
spot_img
spot_img

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की वरिष्ठ अधिकारी स्मिता सभरवाल के हैदराबाद स्थित घर में घुसने के आरोप में एक सरकारी अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है।

स्मिता, जो तेलंगाना के मुख्यमंत्री की सचिव हैं, ने जुबली हिल्स में स्थित अपने घर में घुसपैठियों को नोटिस करने पर अलार्म बजाया। घर में स्थित सुरक्षा कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री की सचिव स्मिता, हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स में रहती हैं। अपने घर में घुसपैठिए को देख कर उन्होंने शोर मचाया। फिर सुरक्षा कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  LPG Price Cut News| Commercial Commercial Gas Cylinder News| मई की शुरूआत राहत के साथ...Commercial Gas Cylinder के तेवर थोड़े पड़े नरम, घटे दाम

घुसपैठिए की पहचान नायब तहसीलदार आनंद रेड्डी के रूप में हुई है। घर के बाहर कार में इंतजार कर रहे उसके दोस्त को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।अधिकारी ने रविवार को ट्विटर पर घटना का खुलासा किया। पढ़िए पूरी खबर

हैदराबाद (आईएएनएस)| भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की वरिष्ठ अधिकारी स्मिता सभरवाल के हैदराबाद स्थित घर में घुसने के आरोप में एक सरकारी अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री की सचिव स्मिता, हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स में रहती हैं। अपने घर में घुसपैठिए को देख कर उन्होंने शोर मचाया। फिर सुरक्षा कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai News| Advocate Murder| कोर्ट जाने को तैयार बैठे वकील की दिन-दहाड़ हत्या, कुल्हाड़ी से सर किया कलम

पुलिस ने मेडचल मलकजगिरी जिले के नायब तहसीलदार आनंद रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने दावा किया कि वह अपनी पदोन्नति से संबंधित मुद्दे पर चर्चा करने के लिए महिला आईएएस अधिकारी के पास गए थे।

घुसपैठिए की पहचान नायब तहसीलदार आनंद रेड्डी के रूप में हुई है। घर के बाहर कार में इंतजार कर रहे उसके दोस्त को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।घटना शनिवार को हुई। अधिकारी ने रविवार को ट्विटर पर घटना का खुलासा किया।

यह सबसे दु:खद अनुभव था, जब एक घुसपैठिया मेरे घर में घुस आया। मैंने दिमाग लगाया और प्रेजेंस ऑफ माइंड से अपने आपको बचाया। सबक: आप चाहे कितने भी सुरक्षित क्यों न हों – हमेशा व्यक्तिगत रूप से दरवाजे/तालों की जांच करें, उन्होंने ट्वीट कर लोगों को आपात स्थिति में 100 नंबर डायल करने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें:  Delhi Noida School Bomb Threat News| दिल्ली, नोएडा के 80 से अधिक स्कूलों को मिला बम से उड़ाने का E-Mail, रख दिए हैं बम....होगा Serial Blast, विदेशी E-mail में मिली स्कूलों को उड़ाने की धमकी

पुलिस ने मेडचल मलकजगिरी जिले के नायब तहसीलदार आनंद रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने दावा किया कि वह अपनी पदोन्नति से संबंधित मुद्दे पर चर्चा करने के लिए महिला आईएएस अधिकारी के पास गए थे।

स्मिता सभरवाल की शिकायत पर आनंद रेड्डी और उनके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें