मई,2,2024
spot_img

रिहायशी इमारत में लगी आग, एक बच्चे समेत तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत

spot_img
spot_img
spot_img

हैदराबाद में रविवार तड़के एक आवासीय परिसर में आग लग गई। इससे एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तड़के सुबह चार बजे कुशाईगुड़ा इलाके में एक लकड़ी के डिपो में आग लग गई और यह पास की इमारत में फैल गई।

जानकारी के अनुसार, रविवार तड़के एक आवासीय परिसर में आग लग गई। इससे एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तड़के सुबह चार बजे कुशाईगुड़ा इलाके में एक लकड़ी के डिपो में आग लग गई और यह पास की इमारत में फैल गई। यह आग बिल्डिंग की पहली मंजिल तक फैली, जहां एक दंपती अपने बच्चे के साथ सो रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan Firing Case| सलमान खान के घर फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला अनुज थापन ने की Police Custody "Lockup"में खुदकुशी

यह एक गंभीर घटना है जिसमें लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को सूचित कर दिया। दमकल विभाग की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग को नियंत्रित कर लिया। पुलिस ने बताया कि आशंका है कि परिवार के सदस्यों की मौत दम घुटने से हुई हो सकती है, लेकिन सटीक कारण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार के अगले 24 घंटे@ पश्चिमी विच्छोभ की मुफ़्त डिलीवरी...बारिश के साथ, आकाश से बरसेंगीं आग

 

 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम को सुबह छह बजे पता चला कि बिल्डिंग के दूसरे मंजिल पर एक परिवार रहता है। इसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग की टीम के साथ मिलकर उन सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। घटनास्थल पर दमकल विभाग की टीम और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए हैं।

 

 

यह आग बिल्डिंग की पहली मंजिल तक फैली, जहां एक दंपती अपने बच्चे के साथ सो रहे थे। इससे पहले की उन्हें कुछ समझ आता, सबकी मौत हो गई। तीनों मृतकों के शव को पुलिस ने गांधी अस्पताल के मोर्चरी में रखा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai News| Advocate Murder| कोर्ट जाने को तैयार बैठे वकील की दिन-दहाड़ हत्या, कुल्हाड़ी से सर किया कलम

 

 

घटना के तुरंत बाद आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को फोनकर जानकारी दी। दमकल की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि स्थिति को देखते हुए लग रहा कि परिवार के लोगों की मौत दम घुटने से हुई है। फिलहाल, आग लगने के सही कारणों की जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें