मई,2,2024
spot_img

Hyderabad में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, Bihar के 4 मजदूर दबे

spot_img
spot_img
spot_img

हैदराबाद में बुधवार तड़के एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर के रैंप का एक हिस्सा गिरने से कम से कम आठ मजदूर घायल हो गए। इसमें बिहार के 4 मजदूर भी शमिल हैं।घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसा नगर-सागर रोड के पास सागर रिंग रोड पर हुआ जहां ट्रैफिक चौराहे पर फ्लाईओवर बनाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूर खंभों के ऊपर स्लैब बिछा रहे थे।

घायल उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले हैं। उनमें से चार की पहचान रोहित कुमार, पुनीत कुमार, शंकर लाल और जितेंद्र के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:  Siwan News| आर्केस्ट्रा में गाने की फरमाइश पर बराती की पहले पिटाई, फिर चाकू से गोद हत्या

एलबी नगर के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) श्रीधर रेड्डी ने कहा कि जब मजदूर स्लैब बिछा रहे थे तो एक छोटा सा खंड ढह गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया। एसीपी ने कहा कि चूंकि फ्लाईओवर का काम अभी भी चल रहा है, इसलिए खराब गुणवत्ता के लिए ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

राचकोंडा पुलिस आयुक्त डीएस चौहान और एलबी नगर डीसीपी साई श्री ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

स्थानीय विधायक सुधीर रेड्डी ने भी दुर्घटनास्थल का दौरा किया और कार्यकर्ताओं से बात की। विपक्षी कांग्रेस और भाजपा के स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया कि काम की खराब गुणवत्ता और लापरवाही के कारण दुर्घटना हुई।

जानकारी के अनुसार नगर-सागर रोड के पास बन रहा फ्लाईओवर का स्लैब अचानक भरभरा कर गिर गए। हादसे में बिहार के 4 मजदूरों सहित कुल 10 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक इंजनीयर भी शामिल है, जिसका नाम गोपाल कृष्ण बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

बिहार के जो 4 मजदूर घायल हुए हैं उनका नाम पुनीत कुमार, शंकर कुमार, रवि कुमार और जितेन्द्र कुमार बताया जा रहा है।

फ्लाईओवर के स्लैब टूटने के मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। एलबी नगर के एसएचओ अंजी रेड्डी ने बताया कि धारा 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हादसा क्यों और कैसे हुआ? इसकी जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें