मई,4,2024
spot_img

किशनगंज-बंगाल बॉर्डर पर SBI कैश वैन से दो करोड़ कैश की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

किशनगंज से सटे बंगाल के चाकुलिया में एसबीआई के कैश वैन से दो करोड़ रूपये लूट की घटना हुई है। पश्चिम बंगाल के चाकुलिया में एसबीआई के कैश वैन से दो करोड़ की लूट हुई है। घटना चाकुलिया थाना क्षेत्र के रामपुर पेट्रोल पंप के पास हुई। अपराधियों ने हथियार के बल पर कैश वैन से दो करोड़ रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, फिलहाल पुलिस कैश वैन के ड्राइवर और अन्य कर्मियों से पूछताछ कर रही है। कैश वैन के ड्राइवर ने किशनगंज टाउन थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद किशनगंज पुलिस ने वारदात की सूचना बंगाल पुलिस दी। हालांकि पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है।

घटना बाद वैन चालक किशनगंज टाउन थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल बंगाल के क्षेत्र में होने के कारण किशनगंज पुलिस ने बंगाल पुलिस को सूचना दी। गाड़ी चालक और कर्मियों से पुलिस पूछताछ में जुट गई है। प्रथम दृष्ट्या में पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें