मई,10,2024
spot_img

सिलीगुड़ी में बिहार के एकराम और मुदासिर की मौत, दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में कई जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

सिलीगुड़ी से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां दो वाहनों की आमने सामने की टक्कर में बिहार के दो लोगों की मौत हो गई है वहीं, तीन अन्य जख्मी हैं। हादसा, नक्सलबाड़ी में हुआ है जहां दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों बिहार के किशनगंज के दो युवकों एकराम और मुदासिर की मौत हो गयी है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| "सत्यवान..." को बचाने में गईं सावित्री की जान, बिजली खंभे से नाचीं मौत...पति आया चपेट में, करंट से पत्नी मरीं

जानकारी के अनुसार, हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए है। घटना नक्सलबाड़ी थाना अन्तर्गत एशियन हाइवे-2 के बेंगई जोत इलाके में रविवार सुबह की है। घटना की सूचना पाकर नक्सलबाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर नक्सलबाड़ी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार, मरने वालों में बिहार के किशनगंज जिले के बहादुरगंज इलाके के रहने वाले मो. एकराम (24), मो. मुदासिर (22) शामिल हैं। वहीं, जख्मियों में मुकदम असरफ, अब्दुल गुफरान और मो. दिलसाद है। सभी घायलों को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नक्सलबाड़ी थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें