मई,7,2024
spot_img

उप मुखिया के पति की निर्मम हत्या, लाठी-डंडे और खंती से पीट-पीटकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा से बड़ी खबर है जहां जिले के पकरीबरावां थाने के कोनन्दपुर पंचायत की उप मुखिया शीला देवी के पति विपिन कुमार उर्फ टीपी की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी। हत्या लाठी-डंडे और खंती से पीट-पीटकर अंजाम दिया गया।

पंचायत के बढ़ौना गांव में वारदात को अंजाम दिया गया है। टीपी के परिजन ने बुधवार को नवादा सदर अस्पताल में बताया कि विपिन पकरीबरावां बाजार से अपने गांव बढ़ौना लौट रहे थे। गांव के पास ही पूर्व से घात लगाए बैठे लोगों ने उन्हें पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी।

पकरीबरावां एसडीओपी मुकेश कुमार साहा ने मामले की पुष्टि करते कहा कि हत्या हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पकरीबरावां थानाध्यक्ष शिशुपाल मौके पर पहुंचे थे। मामले की जांच चल रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: कुशेश्वरस्थान का Mahadev Math : एक-एक तिनका जोड़कर, बना रहा हूं घरौंदा अपना

टीपी के परिजनों का कहना है कि पंचायत चुनाव में मृतक ने वर्तमान मुखिया रंजीत कुमार सिन्हा उर्फ गोल्डन के पक्ष में काम किया था। चुनाव में मिली हार से खार खाए पूर्व मुखिया ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक विपिन पकरीबरावां बाजार से अपने गांव बढ़ौना लौट रहे थे। उसके बच्चे वारिसलीगंज में पढ़ाई करते थे। इसी बीच बढ़ौना ग्रामीण सड़क पर पूर्व से घात लगाए बैठे सात-आठ की संख्या में रहे बदमाशों ने उसकी बाइक को घेर लिया और उस पर लाठी-डंडे व रॉड से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Gaighat News | गायघाट और बेनीबाद के ग्रामीणों सुनिए...कीजिए 112 पर फोन 10 मिनट में पहुंचेगी पुलिस

घटना में बुरी तरह से घायल विपिन को पकरीबरावां पीएचसी लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परंतु परिजन उसे लेकर पीएमसीएच के लिए रवाना हो गए।

खून से लथपथ विपिन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया। लेकिन पटना ले जाने के क्रम में उसकी पावापुरी के पास मौत हो गयी. मौत होते ही परिजनों में चीख पुकार मच गया।

घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बतायी जा रही है। ताजा समाचार मिलने तक शव गांव से नहीं उठाया जा सका था। लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। पकरीबरावां एसएचओ शिशुपाल के नेतृत्व में गांव में पुलिस कैम्प कर रही थी। एसएचओ के मुताबिक शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar MLC Oath News | LokSabha Chunav के बीच CM Nitish, Rabri Devi के साथ 11 सदस्यों ने ली शपथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें