मई,6,2024
spot_img

शराब की भनक पर होटल पहुंची पुलिस….वहां 18 प्रेमी युगल जोड़ा और कॉल गर्ल मिले आपत्तिजनक हालत में, बड़े Sex Racket का भंडाफोड़

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर से बड़ी खबर है जहां पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप विभिन्न होटलों से कई युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ते हुए सेक्स रैकेट के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है।

जानकारी के अनुसार, बक्सर के कई होटलों-रेस्टोरेंट्स में पुलिस की ओर से छापेमारी की गई। जिसमें बड़ी संख्या में आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल जोड़ा एवं कॉल गर्ल सहित कई युवकों को हिरासत में लिया गया है।

 

यह कार्रवाई एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा, डीएसपी गोरख राम और सार्जेंट मेजर की संयुक्त ऑपरेशन टीम ने की है। बक्सर के कई होटलों और रेस्टोरेंट्स में छापेमारी दौरान कई युवक और युवती को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पाया। संदेश के आधार पर पुलिस ने उनसे पूछताछ करने के बाद हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

 

जानकारी के अनुसार 18 जोड़े युवक-युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिन होटलों में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है उसे भी सील कर दिया गया है। पुलिस ने तीन होटल संचालकों को भी हिरासत में लिया है।

बताया जाता है कि पुलिस होटलों में शराब तलाशने पहुंची थी कमरे में बड़ी संख्या में आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल जोड़ा और कॉल गर्ल सहित कुछ युवक पकड़े गए। जॉइंट ऑपरेशन टीम ने बक्सर नगर के स्टेशन रोड स्थित अलग-अलग होटलों में छापेमारी की गई। होटल के विभिन्न कमरों से आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए अन्य युवक और युवतियों को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

शन रोड के तीन अलग-अलग होटलों से आपत्तिजनक हालत में युवक युवती महिलाएं पुरुष पकड़े गए हैं। बताया जा रहा कि इसमें कई अन्य प्रदेशों की कॉल गर्ल भी शामिल है। गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के नशे में लोग ठहरे हुए हैं. शराब की खेप भी होटलों में लेकर तस्कर छुपे हैं। गुप्त सूचना पर टीम गठित कर छापेमारी प्रारंभ की गई जहां से शराब तो नहीं मिली, लेकिन संदेहास्पद हालात में प्रेमी युगल जोड़े को पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Road Accident News| सवाई माधोपुर एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें