मई,10,2024
spot_img

जमीन के भीतर से निकला ट्रैक्टर…ऊपर मवेशी पालन का काम

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां जमीन के अंदर से ट्रैक्टर निकला है। मामला चोरी से जुड़ा है। अपराधियों ने शातिराना अंदाज से चोरी के सामान को जमीन के अंदर गाड़कर छुपाने की कोशिश की है। चोरी का सामान जमीन के अंदर से पुलिस ने निकालकर पूरा खुलासा किया है।

जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से कुछ दिनों पूर्व सदर थाना क्षेत्र के भिरखी वार्ड नंबर 26 में संजय यादव के दरवाजे पर लगी ट्रैक्टर की चोरी हुई थी। इस ट्रैक्टर को अपराधियों ने शंकरपुर थाना क्षेत्र के सिरसिया में जमीन अंदर छिपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। अपराधियों ने ट्रैक्टर को जिस जगह जमीन में दबाया था उसके ऊपर वे मवेशी पालन का काम करता था।

सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने मीडिया को बताया कि पचीस दिसंबर की रात संजय यादव के दरवाजे से ट्रैक्टर की चोरी हो गई थी। एसपी मधेपुरा राजेश कुमार ने मामले में टीम का गठन कर तत्काल एक्शन लिया था जिसके बाद शंकरपुर थाना क्षेत्र के सिरसिया के विकास कुमार के दरवाजे पर जमीन के भीतर से ट्रैक्टर बरामद किया है। मामले में पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में सिरसिया निवासी गुड्डू कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, मोहन कुमार यादव, विकास कुमार, और परिहारी निवासी सुशिल कुमार यादव को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Madhepura News| Election खत्म होते ही Bullet, हटा सुरक्षा बल, ताड़तोड़ 10 राउंड फायरिंग, एक की हत्या, 3 की हालत नाजुक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें