मई,4,2024
spot_img

पटना में स्वर्ण कारोबारी गुड्डू सोनार को अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली, पहले से घात लगाकर इंतजार में थे अपराधी

spot_img
spot_img
spot_img

पटना से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां स्थानीय बड़े स्वर्ण कारोबारी दनियावां के गुड्डू सोनार ऊर्फ मनोज कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी है।

बताया जाता है कि अपराधियों की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा।  हमला नाच कार्यक्रम के दौरान बताया जा रहा है। फिलहाल, गुड्डू सोनार की हालत गंभीर है। उन्हें स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है। फतुहा थाना के सिकंदरपुर गांव में अपराधियों ने सोमवार की रात में सुनार को गोली मारी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

उस दौरान छठ पर्व को लेकर गांव में नाच का प्रोग्राम चल रहा था। इसी दौरान वहां पहले से घात लगाकर मौजूद करीब आधा दर्जन अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी को गोली मार दी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें