अप्रैल,29,2024
spot_img

बाइक पिकअप में फंस गई, दो सवार 10 फिट तक पिकअप में घसीटते चले गए…होमगार्ड जवान की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

दुर्घटना बक्सर में हुई है जहां ड्यूटी कर नावानगर के भटौली गांव बाइक से लौट रहे जवान को आरा-बक्सर फोरलेन पर नावाडेरा के समीप अज्ञात वाहन ने कुचलकर मार डाला है। हादसा, जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-922 पर नावाडेरा गांव के समीप हुआ है। जहां, बुधवार रात सड़क हादसे में बाइक सवार होमगार्ड के जवान समेत दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। वहीं होमगार्ड जवान नावानगर थाने में पदस्थापित भटौली निवासी अरविंद सिंह के पुत्र धनोज सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

जानकारी के अनुसार बुधवार रात दस बजे के आसपास धनोज़ सिंह अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होकर बक्सर की तरफ आ रहे थे। नावाडेरा के समीप दूसरी लेन में जाने के कारण विपरीत दिशा से आ रही बांस लदी पिकअप ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक पिकअप में फंस गई। इसके कारण दोनों सवार 10 फिट तक तक घसीटता चला गया। दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने बाइक चला रहे युवक को इलाज के लिए किसी निजी चिकित्सालय में भेज दिया गया, जबकि होमगार्ड के जवान धनोज को एंबुलेंस की सहायता से बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया।अस्पताल प्रबंधक दुष्यंत सिंह ने बताया कि चिकित्सकों ने घायल होमगार्ड के जवान की हालत गंभीर थी। काफी प्रयास के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें:  Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी

घटना की सूचना पर पहुंची नया भोजपुर थाने की पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि पुलिस ने पटना से आ रही सदर अस्पताल के एम्बुलेंस को रुकवा कर जख्मी जवान को इलाज के लिए भेज दिया था। हालांकि उसकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच तहकीकात में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें