मई,4,2024
spot_img

डॉक्टर की हत्या, परिवार था बाहर, घर में नौकरानी थी…चाकू से डॉक्टर का गला रेत डाला…मर्डर से सनसनी

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां मधुबन थाना क्षेत्र के कंशपकडी गांव में रविवार की रात बंगाल के दार्जिलिंग जिले से सेवानिवृत सेटलमेंट पदाधिकारी सह होम्यौपैथिक चिकित्सक डॉ. जयलाल सहनी उर्फ अमीन साहब की सब्जी काटने वाली चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उनकी दोनों कलाई की नस भी काट दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शक के आधार पर नौकरानी को हिरासत में लिया है। डॉक्टर का परिवार बाहर रहता है। घर में नौकरानी खाना बनाने के लिए रहती थी। घटना मधुबन थना के कंसपकड़ी गांव की है। घटना के वक्त घर में जयलाल के अलावे रांची के सिमडेगा से उनकी देखभाल करने आयी हेलेना जोजो नाम की एक युवती मौजूद थी।

नौकरानी हेलेन जोजो ने पुलिस को बताया है कि डॉक्टर साहब रात में 9 बजे खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। वह भी खाना खाकर दूसरे कमरे में सोने के लिए चली गई। करीब 10 बजे रात में उनके कमरे से बचाव-बचाव की आवाज आई। वह अपने कमरे से निकलने का प्रयास की। किंतु हत्यारों ने उसके कमरे के दरवाजे का हैंडल बाहर से बंद कर दिया था। इसलिए  वह कमरे से बाहर नहीं निकल पायी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

जानकारी के अनुसार, डॉक्टर का गांव के किसी व्यक्ति से जमीन का विवाद भी चल रहा था। युवती हेलेने ने बताया कि रात में नौ बजे उसने बाबा को खाना खिलाया। खाना खाने के बाद वे अपने कमरे में सोने चले गए। घर में सीढी सहित दो प्रवेश गेट अंदर से बंद था। रात के दस ग्यारह बजे के करीब बाबा के कमरे से बचाने की आवाज आयी। इसके बाद वह अपने कमरे से बाहर निकलने के लिए गेट खोलने गई तो वह बाहर से बंद था।

बाद में उसने रांची डॉ. जयलाल के दूसरे बेटे के पास फोन कर यह बात बताई। वहां से उनके बेटे ने पड़ोसियों को सूचना दी। रात्रि में पड़ोसी जब पहुंचे तबतक हत्या को अंजाम देने वाले भाग निकले थे। बाद में कमरे में बंद युवती को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

लोग उनके खपरैल घर का दरवाजा तोड़कर पक्का वाले घर में पहुंचे तो उनके घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था और नौकरानी के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। जिसे ग्रामीणों ने खोला। खून से लथपथ मृतक की लाश उनके कमरे में बिछावन पर पड़ी थी।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के पुत्र का आने का इंतजार किया जा रहा है। शव वाले कमरे को सील कर दिया गया है। हत्याकांड के उदभेदन के लिए पुलिस डॉग स्कावयड टीम को भी बुला रही है। पुलिस ने बताया कि कई बिंदुओं पर हत्याकांड की जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें