मई,5,2024
spot_img

खगड़िया में Double Murder, दो डांसर युवकों की चाकू गोदकर हत्या, प्रोग्राम से अगवा कर डांसरों की हत्या कर पानी में फेंका

spot_img
spot_img
spot_img
समस्तीपुर के बाद खगड़िया में डबल मर्डर से सनसनी मची है। डांसरों को प्रोग्राम से उठाकर हत्या कर शवों को पानी में फेंक दिया। पुलिस ने पानी से मिले शव को बरामद करते हुए आगे की तहकीकात शुरू कर दी है।खगड़िया में Double Murder, दो डांसर युवकों की चाकू गोदकर हत्या, प्रोग्राम से अगवा कर डांसरों की हत्या कर पानी में फेंका

शव को देखने से प्रतीत होता है कि दोनों डांसर है। एक युवक डांसर का ड्रेस पहना हुआ है और दूसरा युवक का बाल लड़की के सामान बड़ा है। नाच प्रोग्राम से ही दोनों डांसर युवक को उठाकर दोनों को मार दिया गया। जिले के गोगरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरगंज बहियार में पुलिस ने गुरुवार की सुबह दोनों अज्ञात युवकों का शव बरामद किया है।

दोनो अज्ञात युवकों के चेहरे पर चाकू से हमला कर हत्या की घटना प्रतीत हो रहा है। यह बाद जंगल की आग की तरह इलाके में फैल गई और घटना स्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह गोगरी थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि मीरगंज बहियार में दो अज्ञात युवक का शव फेंका हुआ है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर स्थानीय लोगों से पहचान करायी, लेकिन शव की पहचान नही हो सकी।

शव को देखने से प्रतीत होता है कि दोनों डांसर है। एक युवक डांसर का ड्रेस पहना हुआ है और दूसरा युवक का बाल लड़की के सामान बड़ा है। लोगो मे चर्चा है कि कही नाच प्रोग्राम से ही दोनो डांसर युवक को उठाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि दोनों अज्ञात युवको के शव की फोटोग्राफी कर पहचान कराने की प्रक्रिया की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना को लेकर स्थानीय लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। इधर गोगरी एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि दोनों अज्ञात युवकों के शव की शिनाख्त करने की कार्रवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें