अप्रैल,29,2024
spot_img

राजद MLA के बेटे पर रंगदारी की FIR, साजिश, मारपीट-गाली, वीडियो…रौब…पार्ट टू

spot_img
spot_img
spot_img

बड़ी खबर बिहार के किशनगंज से है। जहां राजद के कोचाधामन से राजद विधायक इजहार अस्फी के बेटे गुड्डू अस्फी पर रंगदारी मांगने और मारपीट करने का आरोप लगा है। विधायक बेटे पर यह आरोप एक ठेकेदार ने लगाया है।

इस संबंध में पीड़ित ठेकेदार नौशाद आलम ने थाने में लिखित शिकायत की है। पीड़ित ठेकेदार नौशाद आलम ने गुड्डू पर 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं विधायक के बेटे ने ठेकेदार के आरोप को एक राजनीतिक साजिश करार दिया है।

गुड्डू अस्फी के खिलाफ कोचाधामन थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है। गुड्डू पर नौशाद आलम नामक ठेकेदार ने केस दर्ज कराया है। नौशाद ने गुड्डू पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | अपहरण-हत्या में 28 साल बाद Ex MLA Tarakeshwar Singh को उम्रकैद

मारपीट का वीडियो अब वायरल हो रहा है। पीड़ित ठेकेदार नौशाद आलम ने गुड्डू पर 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है। कोचाधामन थाने में विधायक के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

विधायक के बेटे गुड्डू अस्फी कोचाधामन से विधायक का प्रतिनिधित्व भी कर रहे हैं। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो अपने समर्थकों के साथ धमकाते और मारपीट करते दिख रहे हैं। मारपीट के इस वीडियो के बाद विधायक के बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज हो गई है। पीड़ित ठेकेदार नौशाद आलम ने विधायक के बेटे पर 5 लाख रुपए रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax


जानकारी के अनुसार,ठेकेदार नौशाद के अनुसार वह बरबट्टा बाजार में नाला का निर्माण करा रहे थे तभी गुड्डू अचानक पहुंचा और बिना मतलब के पिटाई करने लगा। इस दौरान उसने गले में पहले सोने का चेन तक छीन लिया। यही नहीं मजदूरों को भी पीट डाला। इस दौरान उसने पांच लाख रुपया रंगदारी भी मांगा।

ठेकेदार नौशाद का कहना है कि बरबट्टा बाजार में नाला का निर्माण वे करा रहे थे तभी गुड्डू अचानक पहुंचा और बिना मतलब के पिटाई करने लगा। इस दौरान उसने गले में पहले सोने का चेन तक छीन लिया। यही नहीं हमारे मजदूरों को भी पीट डाला। इस दौरान उसने पांच लाख रुपया रंगदारी भी मांगा।

पीड़ित ने कहा कि गुड्डू ने काम बंद करने की धमकी देते हुए एक बार नहीं बल्कि दो बार घेर कर मारा। गले से सोने की चेन भी छीन ली। उन्होंने कहा की बीच बचाव करने आए मजदूरों के साथ भी मारपीट की। जिससे उन्हें गंभीर चोट पहुंची है।

यह भी पढ़ें:  Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी

राजद विधायक के बेटे की इस करतूत के सामने आने के बाद बीजेपी हमलावर है। बीजेपी के जिलाध्यक्ष सुशांत गोप ने इस घटना की निंदा की। इस घटना को जंगल राज पार्ट टू बताया। हालांकि राजद विधायक इजहार अस्फी के बेटे गुड्डू अस्फी ने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें