मई,11,2024
spot_img

ताजपुर-मुजफ्फरपुर NH-28 पर ट्रक और कार में टक्कर, समस्तीपुर के एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

वैशाली में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। ताजपुर-मुजफ्फरपुर NH-28 पर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौ’त हो गई। मामला बलिगांव थाना इलाके का है। यहां ट्रक और कार की टक्कर हो गई। कार में सवार सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनमें 4 एक ही परिवार के थे। जबकि एक ड्राइवर था।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दोनों एयरबैग फट गया। हादसे में मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे और समस्तीपुर के चिकनूर के रहने वाले थे हादसे बाद के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। यह घटना पातेपुर के बलीगांव थाना क्षेत्र का है।

घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घटना से गुस्साए लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया है। वहीं, हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वायरलेस चौक के पास कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| July 1 से British Laws का The End, 1 जुलाई से दरभंगा में नया आपराधिक कानून

टक्कर के बाद कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से जख्मी थे। दोनों घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई।

इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दोनों एयरबैग फट गया। हादसे में मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे और समस्तीपुर के चिकनूर के रहने वाले थे हादसे बाद के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Katihar Crime News| पेट्रोल पंप मालिक को घेरा, रॉड से पीटा, डेढ़ लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। यह घटना पातेपुर के बलीगांव थाना क्षेत्र की है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रास्ता खुलवाया।

इस घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है। CCTV में साफ दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार में आ रही कार सीधे ट्रक से टकरा गई। हादसे में ट्रक ड्राइवर भी मामूली रूप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बलिगांव थानाध्यक्ष ने इस घटना के बारे मे जानकारी देते हुए कहा कि एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल हुए दो लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मरने वाले पांच लोग एक ही परिवार के सदस्य है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| शिक्षक की बाइक ले उड़े अपराधी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें