मई,9,2024
spot_img

मोकामा-किऊल रेलखंड में ट्रेन से एक साथ क्षत-विक्षत हो गए पति-पत्नी, रेलवे ट्रैक पर मिली दंपती की लाश, हर प्वाइंट पर तहकीकात

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय से बड़ी खबर आ रही है जहां रेलवे ट्रैक पर पति-पत्नी का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हुई है। वहीं इस हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची लखीसराय आरपीएफ और जीआरपी की टीम ने श’व को कब्जे में लेटर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बड़हिया में मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच गंगासराय हाल्ट के समीप डाउन रेलवे ट्रैक से क्षत-विक्षत अवस्था में दंपति बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी अमित सिंह और उनकी पत्नी हीरा देवी का शव पुलिस ने बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार पटना-किउल रेलखंड के गंगासराय रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर पति पत्नी की मौत हो गई। शव के पास से रेलवे टिकट भी मिला है। दोनों गंगासराय से भागलपुर जा रहे थे। वहीं, इस घटना के बाद रेलवे ट्रैक पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Astrazeneca Corona Vaccine: मार्केट से वापस मंगाई कोविशील्ड वैक्सीन, गंभीर साइड इफेक्ट्स के बाद Astrazeneca का बड़ा फैसला

अभी तक कारणों का पता नहीं चल पाया है कि हादसा कैसे हुआ। यह आत्महत्या है या हत्या या फिर रेलवे ट्रैक से गुजरने के दैरान हादसा हुआ। हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हर एक एंगल से जांच कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें