मई,3,2024
spot_img

अपह्त लखनऊ के खाद व्यवसायी की मिली पटना में लाश, 4 लाख बकाए को लेकर किया था अगवा, पटना के फ्लैट में रखा था बनाकर बंधक, फिर क्या हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

पटना से बड़ी खबर है जहां अपह्त लखनऊ के खाद व्यवसायी का शव मिला है। व्यवसायी को बकाये के चार लाख रुपये के लिए अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद पटना में लखनऊ के खाद व्यवसायी विमल कुमार की संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने लाश बरामद करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति को अपार्टमेंट के फ्लैट से कुछ लोगों ने फेंक दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करने में जुट गई। पुलिस ने अपार्टमेंट के बाहर बाउंड्री में मृत पड़े एक शख्स का शव बरामद किया। मृतक के सिर समेत सभी जगह पर काफी गहरे चोट के निशान मिले हैं।

जानकारी के अनुसार, दानापुर में महज चार लाख रुपये को लेकर लखनऊ के खाद व्यवसायी को अगवा कर लिया गया था। राम जयपाल नगर के अपर्णा बैक कॉलोनी के सुदामा पैलेस अपार्टमेंट के छह मंजिल पर उसे रखा गया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| अग्निशमन वाहन से कुचलकर गर्भवती महिला की मौत, विरोध में आगजनी, बवाल, भाग रहे वाहन को रोक रहे दो बाइक सवार को भी चालक ने कुचला, डीएमसीएच रेफर

जानकारी के अनुसार, रूपसपुर थाने के रामजयपाल नगर के अपर्णा बैंक कॉलोनी में सुदामा पैलेस में बंधक बना कर रखे गये लखनऊ के एक व्यवसायी की छठे तल्ले से गिर कर मौत हो गयी है।

यह घटना बुधवार की रात करीब दस बजेे की है। मौत की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और इस अपार्टमेंट में रहने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया। इस मामले में पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

व्यवसायी के फ्लैट के छह मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा है। लखनऊ के रहने वाले विमल कुमार को चार लाख रुपये बकाया को लेकर अगवा कर फ्लैट में रखा हुआ था। घटना बुधवार के रात्रि के 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

विमल के सिर समेत सभी जगह पर काफी गहरे चोट के निशान मिले हैं। वंही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। जहां अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को घटना को लेकर महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि चार लाख बकाया को लेकर खाद व्यवसायी विमल को अगवा कर फ्लैट में रखा गया था। बुधवार की रात जब अपराघी खाना लाने गए तो विमल ने छह मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Bhojpur News| रेत माफिया के वर्चस्व का Bloody Game, कई राउंड फायरिंग, दो Laborers killed

मृतक के परिजन को सूचना दे दी गई है। आने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। इस मामले में रूपसपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें