मई,4,2024
spot_img

Hajipur-Muzaffarpur के बीच NH 22 पर वेल्डिंग के दौरान पेट्रोल टैंकर में ब्लास्ट, 3 लोगों की ऑन द स्पॉट मौत, कई जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर-हाजीपुर एनएच-22 पर बुधवार की सुबह एक खाली पेट्रोल टैंकर में वेल्डिंग के दौरान ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ऑन द स्पॉट मौत हो गई।

 

 

वहीं, कई लोग घायल हो गए हेैं। वारदात कटरमाला चौक पर हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ब्लास्ट इतना भीषण था कि पेट्रोल टैंकर का पिछला हिस्सा फटकर सड़क पर गिर गया। इसकी चपेट में कुछ लोग आ गए जिन्हें चोट लगी है। वहीं, मरने वालों में ड्राइवर, खलासी और एक गैस वेल्डिंग करने वाला मिस्त्री शामिल है। सबके चेहरे बुरी तरह झुलस गए थे।

 

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

जानकारी के अनुसार गोरौल थाना क्षेत्र के गोढ़ीया चौक पर खाली टैंकलौरी में बुधवार को दिन में वेल्डिंग की जा रही थी। गैस वेल्डिंग करने के दौरान टैंकर फट गया। उसका पिछला हिस्‍सा ब्‍लास्‍ट के कारण दूर जा गिरा। लोग हवा में उछल गए।

 

वेल्डिंग दुकानदार इसी थाना क्षेत्र के बेलवर गांव का वकील सहनी समेत टैंकर के चालक और खलासी के शव के चीथड़े उड़ गए।बताया जाता है कि ब्‍लास्‍ट के दौरान वकील सहनी हवा में करीब 10 फीट उड़ गया। तेज आवाज के कारण वहां अफरातफरी मच गई। लोग दौड़े। वहां का नजारा देख लोगों का कलेजा कांप उठा। सूचना पर पुलिस पहुंची। जांच-पड़ताल की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वेल्डिंग कराने के लिए मुजफ्फरपुर की तरफ से पेट्रोल टैंकर वाली गाड़ी आई। इसी दौरान जोर से ब्लास्ट हो गया। इसमें तीन लोगों की मौत हुई है। कई लोग घायल भी हुए हैं। बताया जाता है कि एनएच किनारे स्थित कई लाइन होटलों पर पेट्रोल एवं डीजल टैंकर से तेल चोरी का खेल होता है। तेल निकालने के बाद टैंकर की वेल्डिंग कराई जाती है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें