अप्रैल,27,2024
spot_img

Poonam Pandey Death: Cervical Cancer से पीड़ित मॉडल पूनम पांडे का निधन

spot_img
spot_img
spot_img

Poonam Pandey Death: Cervical Cancer से पीड़ित मॉडल पूनम पांडे का निधन, लोकप्रिय अभिनेत्री व मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey Death) का सर्वाइकल कैंसर के चलते निधन हो गया है।

अभिनेत्री के निधन की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी गई है। पूनम (Poonam Pandey Death) की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey Death) का निधन हो गया है। इस बारे में पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai Accident News| बीच सड़क पर तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत, दो बाइक सेंकेंड में बन गई आग का गोला, बीच सड़क पर जिंदा खाक हो गए तीन बाइक सवार

Poonam Pandey Death | हमारी प्यारी पूनम हमें छोड़कर चली गईं।’

इस पोस्ट में कहा गया है, ‘आज की सुबह हम सभी के लिए एक सदमा है। हमारी प्यारी पूनम पांडे, जो कैंसर से जूझ रही थीं, हमें छोड़कर चली गईं।’ इस पोस्ट में यह भी लिखा है कि पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर था। 9 से 14 साल की लड़कियों के लिए मुफ्त टीकाकरण की घोषणा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इसलिए नेटिज़न्स में पूनम पांडे की मौत की पोस्ट की चर्चा हो रही है। पूनम पांडे हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कोरोना काल के दौरान उन्होंने बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | बिहार में विदेशी महिला से दिनदहाड़ 2 लाख की लूट

Poonam Pandey Death | अगर भारतीय टीम जीती तो वो…

वर्ष 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने ये एलान कर तहलका मचा दिया था कि अगर भारतीय टीम जीती तो वो नग्न हो जाएंगी।

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें