मई,6,2024
spot_img

गला दबाकर तीन बहनों की एक साथ हत्या, रात को एक साथ सोने गई, सुबह एक साथ मिली 3 लाशें, मां ही बनीं हत्यारिन

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां सुनील यादव की तीन बेटियों और आपस में सगी बहनों की हत्या कर दी गई है। हत्या गला दबाकर की गई है। वारदात ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट गांव की है। एक साथ तीन किशोरी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस तहकीकात में जुट गई है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, घरेलू विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। वहीं, हत्या के आरोप में मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों बच्ची जिसकी उम्र करीब 11 साल, 8 साल और 3 साल है, देर रात खाना खाकर घर में एक साथ सो गई।

सुबह चार बजे मां को ही पता चला कि तीनों बच्चियों की मौत हो गई है। वह तत्काल थाना पहुंची। पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में ले लिया। मामले की जांच शुरू करते ही पुलिस ने तत्काल मां को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। तीनों लड़कियों के गले पर निशान हैं। इससे पुलिस इसे गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस मां से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। मां ने अपनी ही तीन मासूम बच्चियों की हत्या कर दी है। वह काफी दिनों से डिप्रेशन में थी। तीन दिन पहले ही आरोपी महिला की देवरानी को बेटा हुआ था। खुद के बेटा नहीं होने पर वह डिप्रेशन में थी। फिर गुरुवार देर रात सोते वक्त अपनी तीन बच्चियों का गला दबाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। तहकीकात जारी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें