अप्रैल,29,2024
spot_img

सरस्वती पूजा पंडाल में धावा बोल अपराधियों ने सो रहे युवक के सीने में उतार दी ताबड़तोड़ गोली, पहले चेहरा पहचाना फिर की हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर से बड़ी खबर आ रही है यहां सरस्वती पूजा पंडाल में सो रहे युवक को हथियारों से लैस अपराधियों ने सरस्वती पूजा पंडाल पर धावा बोलते हुए गोलियों से भून डाला। अपराधियों ने अच्छेलाल पासवान के 17 वर्षीय पुत्र विक्कीऊर्फ राजेश पासवान को उस दौरान गोलियों से भून डाला जब वह पंडाल में सोया हुआ था।

घटना शांति नगर मोहल्ले की है। देर रात अपराधि पंडाल में घुसे। वहां कई लोग सो रहे थे। उन्होंने पहले युवक विक्की ऊर्फ राजेश की पहचान की और फिर सीने में गोली दाग दी।

जानकारी के अनुसार, घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। तरह-तरह की चर्चा हो रही है। अपराधी मोटरसाइकिल पर आए थे। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पिता अक्षय लाल का कहना है कि पूर्व में कोई विवाद हुआ था, लेकिन आपस में मिल बैठ कर इस मामले को सुलझा लिया गया था।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | Railway Quarter में रेलकर्मी का मर्डर, लाश मिली नमक के बोरे में पैक, हौज में पड़ी लाश...शौक, शादी के किस्से हजार?

अचानक आकर इन लोगों ने मेरे बेटे को गोली मार दी।राजेश पासवान पेशे से बाइक मिस्त्री का काम करता था। उधर, अपराधी गोली मार कर रात  में फरार हो गए। अपराधियों के भागने पर वहां पर मौजूद लोग शोर करने लगे, लेकिन वो भाग चुके थे। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक शांति नगर मोहल्ला स्थित मां सरस्वती पूजा पंडाल में विक्की सो रहा था। इसी दौरान देर रात करीब दो बजे हथियारों से लैस अपराधियों ने धावा दिया। वहां कई लोग सो रहे थे। सबकी पहचान के बाद विक्की को गोलियों से छल्ली कर दिया।

गोलीबारी की आवाज सुन स्थानीय लोग पूजा पंडाल में पहुंचे। तभी घटना का शिकार हुए उस युवक बक्सर के सदर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अस्पताल के चिकित्सक डॉ. संजय सिंह के मुताबिक अस्पताल पहुंचते ही युवक को मृत घोषित कर दिया। बक्सर थाना की पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों के नाम गोपी चौहान उर्फ विशाल चौहान और छोटू चौहान है। उनको रात से पुलिस पकड़ने के प्रयास में लगी थी। टाइगर मोबाइल और डीआयू  सहित नगर थाना की पुलिस उनको उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल दोनों गिरफ्तार में आए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें