मई,2,2024
spot_img

मोतिहारी में मरने वालों का सिलसिला रूका, मगर SP Kantesh Kumar Mishra के तेवर गरम… ताबड़तोड़ रेड… 6 थानों में 6 थानेदारों की पोस्टिंग…

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी में जहरीली पेय पदार्थ पीने से मरने वालों की संख्या बढ़ते ही पुलिसिया एक्शन एकदम तेज हो गया है। हालांकि, क्षेत्र में हो रही मौतों का सिलसिला पांचवें दिन आकर थम गया है लेकिन, पुलिस की कार्रवाई तेजी पर है। इसमें यहां के एसपी कांतेश कुमार मिश्र का तेवर काफी (SP Kantesh Kumar Mishra handed over command to six SHOs) गरम हैं। ये वही एसपी कांतेश कुमार मिश्र (SP Kantesh Kumar Mishra) हैं जिन्हें असफलताओं को मात देना बखूबी आता है…। 

जानकारी के अनुसार,चार दिन से नगर निगम व तुरकौलिया थाना क्षेत्र में हो रही मौत का सिलसिला पांचवें दिन रुकने के बाद लोग राहत में जरूर हैं लेकिन पुलिस बिल्कुल किसी भी दोषियों को बख्शने के मूड में नहीं हैं। एसपी श्री मिश्र ने ताबड़तोड़ एक्शन के बीच छह नए थानेदारों को कमान सौंपकर स्पष्ट निर्देश दे डाला है।

इसके बाद जहां इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। वहीं, नवनियुक्त थानेदारों के समक्ष अपराध के साथ शराबबंदी पर अंकुश लगाना एक बड़ी चुनौती होगी। पढ़िए कहां कहां के बदले गए थानेदार, मिली नई कमान..

यह भी पढ़ें:  Siwan News| आर्केस्ट्रा में गाने की फरमाइश पर बराती की पहले पिटाई, फिर चाकू से गोद हत्या

जहरीली शराब से लगातार हो रही मौत को लेकर दो दिन पूर्व मोतिहारी एसपी ने हरसिद्धि, सुगौली,रघुनाथपुर ओपी,पहाडपुर व तुरकौलिया थानेदार को निलंबित कर दिया गया था। इसको लेकर थानेदार की रिक्त पद पर कार्यक्षमता को देखते हुए पोस्टिंग किया गया है।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने दह थाना में नए थानेदार की पोस्टिंग की है। बेहतर कार्यक्षमता के आधार पर इनकी नियुक्ति की गई है। जिले के पांच थानों हरसिद्धि, सुगौली, तुरकौलिया, रघुनाथपुर व पहाड़पुर में निलंबन के कारण पद रिक्त थे। वहीं जितना थानेदार का समयावधि पूर्ण हो गया था।

यह भी पढ़ें:  Supreme Court News| आया Women Empowerment पर Supreme फैसला, Bar Association में अब महिलाओं को मिलेगा एक तिहाई आरक्षण

जानकारी के अनुसार हरसिद्धि के नये थानेदार विक्रांत सिंह, सुगौली के नये थानेदार धनंजय शर्मा, पहाडपुर के नये थानेदार अंबेश कुमार, रघुनाथपुर ओपी के थानेदार बने संदीप कुमार 02, तुरकौलिया के अनिल कुमार व जितना थाना के नये थानेदार अमित कुमार को बनाया गया हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें