मई,5,2024
spot_img

मधुबनी में पोस्टेड एसएसबी जवान की गोली मार कर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात अपराधियों ने एसएसबी के जवान धर्मेंद्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। छिपकर घात लगाए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। एसएसबी का जवान छुट्टी पर घर आया था।

साथ ही इस दौरान वह अपने मां का इलाज पटना में करा रहा था। यहां से घर लौटने के दौरान चिरैया थाना क्षेत्र के नयका टोला हनुमान मंदिर के पास अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

एसएसबी के जवान धर्मेंद्र कुमार के बड़े भाई मनोज कुमार ने पूरे वारदातक्रम को बताया है कि मैं मेरी मां 60 वर्षीय सवारी देवी और भाई 40 वर्षीय धर्मेद्र तीनों पटना के हॉस्पिटल गए थे, जहां मां का हार्ट का इलाज चल रहा है। वहां से ट्रेन से हम मोतिहारी आए। यहां हम अपने बाइक से तीनों घर जा रहे थे।

जवान की हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में मोतिहारी एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि घटना के कुछ ही समय के अंदर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी एसएसबी के जवान के भाई ने पहचान कर ली। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

घटना चिरैया थाना क्षेत्र के लागबेगिया नयका टोला के समीप की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार एसएसबी जवान अपने बीमार मां का इलाज कराकर बाइक से अपनी मां और भाई के साथ अपने पैतृक गांव घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बगहा गांव लौट रहे थे। इसी दौरान लूटपाट की नीयत से कुछ लोगों ने उनकी बाइक रुकवाई और पैसे मांगने लगे। पैसे नहीं देने पर उनको गोली मार दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

गोली जवान के बांह में लगी। जहां उन्हें इलाज के लिए रहमानिया अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने में देरी होने के कारण खून काफी बह गया था,जिस कारण इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मनोज ने बताया कि मेरा भाई एसएसबी में है। वह मधुबनी में पोस्टेड है। मां का हार्ट का इलाज चलता है। उसी का इलाज कराने के लिए 15 दिन की छुट्टी लेकर घर आया था। चार दिन बाद वह वापस ड्यूटी पर जाने वाला था। तब तक यह घटना घट गई।

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरूवार की सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान मृतक जवान धर्मेंद्र के भाई ने की है। सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी निशानदेही पर शेष अपराधियों को पकड़ने को लेकर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एसएसबी जवान को अपराधियों ने गोली मार दी थी। पुलिस की गाड़ी से उसे अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। यह आरोप सही नहीं है कि हाथ देने पर पुलिस की गाड़ी नहीं रुकी। हमने वहां आसपास मौजूद गश्ती वाहनों का लोकेशन पता कराया है।

एसपी ने आगे कहा कि घटनास्थल से पहले वाले चौक पर जो गाड़ी खड़ी थी, उसी ने उन लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया था। एक दूसरी गाड़ी घटनास्थल से दूर दूसरे एरिया में थी। ऐसे में यह कहना सही नहीं है कि कोई पुलिस की गाड़ी वहां से गुजरी और हाथ देने पर नहीं रुकी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें