मई,5,2024
spot_img

10 की संख्या में पहुंचे हमलावरों ने उपमुखिया को गोलियों से भूना, गैंगवार की आशंका

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने उपमुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब उप मुखिया अजय पासवान खाना खाकर घर के बाहर खड़े था। इसी दौरान घात लगाए बदमाशों ने गोली मार दी। घटना से बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार, करीब दस की संख्या में हमलावर हथियारों से लैस थे। पहुंचते ही अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे। अपराधियों ने उप मुखिया अजय पासवान को पकड़ लिया।

नजदीक से दो गोली मार दी। गोली लगते ही उपमुखिया बेहोश होकर गिर गए। उन्हें मरा हुआ समझकर अपराधी फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना की वजह पता नहीं लग सकी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

ग्रामीणों का कहना है कि अजय कुमार खाना खाने के बाद दोस्तों के साथ घूमने जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने घेरकर उन्हें गोलियों से भून दिया। पुलिस का कहना है कि बीते महीने अपराधी मोनू की झारखंड में हत्या हो गई थी। इसमें अजय का नाम उछला था।

लोगों का कहना है कि जिस हत्याकांड में मंजीत कुमार आरोपी हैं, उसमें अजय पासवान गवाह के रूप में सम्मिलित थे। परिजनों के अनुसार, इसी वजह से उप मुखिया अजय पासवान की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Road Accident News| सवाई माधोपुर एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

सूत्रों की माने तो यह हत्या गैंगवार में की गई है। अजय कुमार पासवान कई प्रकार के संदिग्ध गतिविधि में शामिल था। क्षेत्र में शराब की बिक्री करवाने के साथ-साथ उसने कुछ अपराधियों का एक गिरोह तैयार कर लिया था जो विभिन्न घटनाओं को अंजाम देते थे।

फिलहाल इस हत्या के बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है तथा गांव की स्थिति पर भी नजर बनाए हुए है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने रविवार को बताया कि रात करीब दस बजे रुदौली पंचायत के उप मुखिया अजय पासवान को पांच-छह लोगों ने गोली मार दी। घायल की सूचना मिलते ही तेघड़ा डीएसपी एवं बछवाड़ा थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तथा उसे सदर अस्पताल ले गए, उसे यहां मृत अवस्था में लाया गया था।

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Exam Result 2024: CBSE Board का आया DigiLocker Access Code, अब आएंगें Class 10, 12 के Results

तेघड़ा डीएसपी ने भरौल में घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की है। पांचों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। डीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें