मई,5,2024
spot_img

फिर राजद कार्यकर्ता मुनाजिर “जुम्मन” की हत्या, रात 2 बजे बाइक सवार अपराधी पहुंचे, घर से बाहर बुलाया और दाग दी ताड़तोड़ गोली, हत्या से सनसनी

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का खौफ लगातार जारी है। टारगेट पर सत्ताधारी दल राजद के एक नेता हैं। जिनकी लगातार एक सप्ताह के भीतर दो नेताओं की हत्या कर दी है गई।

पहली घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया था जब जब राजद नेता नींद में थे। वो अपने घर से बाहर दलान में सोये हुए थे। तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मारी जी उनके सिर में लगी।

मृतक की पहचान जिले के मसुदनपुर गांव निवासी दिवंगत जगदीश चौधरी के 60 वर्षीय पुत्र अनिरुद्ध चौधरी के रूप में की गयी थी। घटना बलिया थाना क्षेत्र की भवानंदपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नौ के मसुदनपुर गांव की थी। इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम और गांव में सनसनी फैल गई थी। अब ताजा वारदात बरौनी थाना क्षेत्र के नीगा बलुवाड़ा गांव की है। 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| चुनाव ड्यूटी कराने Araria आए एक और Muzaffarpur के जवान की मौत

बीते रात अपराधियों ने एक राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के नीगा बलुवाड़ा गांव की है। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी मो. मोनाजिर उर्फ जुम्मन के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है मोनाजिर अपने घर में सोया हुआ था। वहीं रात करीब दो बजे मोटरसाइकिल से आए दो लोगों ने उसे बाहर बुलाया और ताबड़तोड़ गोली मार दी। घटना की आवाज सुनकर दौड़े परिजन ग्रामीणों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

घटना की सूचना मिलते ही बरौनी थाना की पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मृतक के परिजनों ने किसी से कोई विवाद या दुश्मनी की बात से इनकार किया है। लेकिन चर्चा है कि मृतक की पुत्री का गांव के ही किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका विरोध किए जाने पर हत्या की गई है।

ग्रामीणों के अनुसार बताया जाता है कि मो. मोनाजिर उर्फ जुम्मन ने 2021 में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लड़ा था। लेकिन उसमें पराजित हो जाने के बाद दूसरे प्रदेश में जाकर काम करने लगा।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

कुछ दिन पहले ही वह गांव आया था, इसके बाद रात में गोली मार कर हत्या कर दी गई है। फिलहाल हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें