अप्रैल,29,2024
spot_img

एसपी भी सुनकर हैरान… जब शिक्षिका बोली…मोहब्बत कब करोगी, किस करोगी तो सैलरी दूंगा!

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया से बड़ी खबर है जहां एक शिक्षिका को उसके स्कूल संचालक ने ऐसी छेड़खानी की जिसे सुनकर हर कोई सन्न है। शिक्षिका से एक निजी स्कूल के संचालक ने ना सिर्फ छेड़खानी की बल्कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के रंगलियत गांव की रहने वाली इस शिक्षिका से यहां तक कहा मोहब्बत कब करोगी। किस करोगी तभी सैलरी देंगे

 

जब इस शिकायत के साथ शिक्षिका बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ  वर्मा को आवेदन देकर नरकटियागंज के स्कूल संचालक की कहानी सुनाई तो छेड़खानी और प्रताड़ित करने का यह मामला सुन एसपी महोदय भी थोड़ी देर हैरान रह गए। पढ़िए पूरा मामला….

शिक्षिका ने बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा को आवेदन दिया है। इसमें पीड़िता ने स्कूल संचालक अपरोज अख्तर के बारे में बताया है। पीड़िता शिक्षिका का कहना है कि, ‘वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के रंगलियत गांव की रहने वाली हैं। वह पिछले सात माह से शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक स्थित केंद्रीय विद्यालय में प्रबंधन के पद पर कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर उसके साथ हमेशा गलत काम करने की कोशिश करते हैं। शिक्षिका ने बताया कि, स्कूल में ही डायरेक्टर अफरोज अख्तर ने उसका हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़खानी की और जब वह इसका विरोध करती है तो वह उसे धमकी देता है और कहता है कि अगर तुम हमेशा स्कूल पर ध्यान दोगे तो मुझसे प्यार कब करोगे?

शिक्षिका ने यह भी बताया कि निदेशक अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी देने का वादा कर यहां बुलाया था, लेकिन सात महीना बीत जाने के बाद अभी तक मात्र 65 हजार रुपये ही दिया है। पैसा मांगने पर तरह-तरह की धमकी देता रहता है। वहीं शिक्षिका ने बताया कि अफरोज अख्तर बड़े-बड़े नेताओं के संरक्षण में रहता है। और बोलता है कि कुछ नहीं होगा। तुमको जहां जाना है जाओ।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

शिक्षिका ने बताया कि अफरोज से महीने की अपनी सैलरी मांगती हूं तो कहता है कि पहले मेरे साथ किस करो फिर सैलरी दूंगा। शिक्षिका ने यह भी बताया कि अफरोज के इस हरकत से मैं मानसिक रूप से प्रताड़ित हूं। शिक्षिका ने अपनी परेशानी बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने कहा, निदेशक अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपए प्रतिमाह की सैलरी देने का वादा कर के यहां पर बुलाया था, लेकिन अब तक पूरे सात महीना बीत गए हैं और मुझे मात्र 65 हजार रुपये ही दिया है। पैसे मांगने पर वह तरह-तरह की धमकियां देता रहता है और फालतू बातें बोलता रहता है।

वहीं शिक्षक ने बताया है कि, अफरोज अख्तर बड़े नेताओं के संरक्षण में रहता है और कहता है कि तुम्हें कुछ नहीं होगा, जहां चाहो जाओ। अब इन पूरे मामलों को लेकर बेतिया एसपी कहना है कि, इस पूरे प्रकरण में जांच कि जा रही है। जांच पूरी होने के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  kk Pathak | Bihar News | हेडमास्टरों पर अब होगा FIR...

शिक्षिका ने बताया कि इस मामले में बेतिया एसपी ने शिक्षिका को शिकारपुर थाना में भेजा है। आगे की कार्रवाई करने की बात कही है। इस संबंध में बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने के लिए शिकारपुर थाना को भेज दिया गया है और मामले को जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें