मई,5,2024
spot_img

गया में स्कूल बस से एक बच्ची की कुचलकर मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में लगाई आग, लोग बने रहे तमाशबीन

spot_img
spot_img
spot_img

गया जिला के परैया थाना क्षेत्र के मीरगंज में सोमवार की सुबह स्थानीय निवासी राम एकबाल यादव की एक वर्षीय बच्ची स्वीटी एक स्कूली बस की चपेट में आ गई और उसके सर के ऊपर बस का पिछला चक्का चढ़ गया। जिसमें बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बस को बाला विगहा में खड़ा कर चालक फरार हो गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को आग के हवाले कर दिया और देखते ही देखते बस धु धु कर जलने लगी और लोग तमाशबीन बने रहे।

घटना की सूचना पर पंचानपुर ओपी अध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद दलबल के साथ पहुंचे और वहां पहले से मौजूद खनेटु पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बंटी कुमार के साथ स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए।

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Road Accident News| सवाई माधोपुर एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

काफी प्रयास के बावजूद बस का अधिकांश हिस्सा जलकर राख हो गया। इस बीच घटना स्थल पर पहुंची अग्निशमन विभाग के दमकल ने आग पर पूरी तरह काबू पाया। बस परैया से टिकारी आ रही थी और उसमें कोई स्कूली बच्चा नही था। घटना स्थल पर पहुंची परैया थाना और पहले से मौजूद पंचानपुर ओपी की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया जाता है कि टिकारी में संचालित मगध इंटरनेशल स्कूल की बस थी। जिला प्रशासन द्वारा स्कूल बंद करने के आदेश के बाद स्कूल कैम्पस में खड़ा करने के लिए परैया से टिकारी आ रही थी।स्वीटी की मौत के बाद मां पूनम देवी सहित उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घर में मातमी सन्नाटा पसरा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें