मई,10,2024
spot_img

समस्तीपुर में युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या, दरिंदों ने मर्डर के बाद लटकाया शव, 30 घंटे बाद फंदे से उतरी लाश

spot_img
spot_img
spot_img

मस्तीपुर में दरिंदगी की हद पार कर दी गई। युवती से दुष्कर्म के बाद ना सिर्फ हत्या कर दी गई बल्कि दरिंदों ने मर्डर के बाद शव को पंखे से झूला दिया। तीस घंटे बाद फंदे से युवती की लाश उतारी गई। मामला जिले के हलई ओपी अंतर्गत ररियाही पंचायत के कुमैया गांव का है। यहां एक युवती से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। शव को उसके दुपट्टे के सहारे छत में लटके पंखे से लटका दिया गया।

 

सोमवार सुबह घर का दरवाजा नहीं खुलने के बाद पड़ोस में रह रहे अन्य लोगों ने खोलने का प्रयास किया तो अंदर से दरवाजा बंद मिला। रोशनदान के सहारे देखने पर अंदर में छत से लटकी लाश मिली। इसकी सूचना शिलांग में रह रहे माता-पिता को दी। मंगलवार की सुबह स्वजनों की उपस्थिति में दरवाजा को किसी तरह खोल लोग अंदर गए और मंगलवार को पंखे से लटकी लाश को नीचे उतारा।

सूचना पर पुलिस भी पहुंची। ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव के नेतृत्व में एएसआई राम प्रवेश यादव, प्रवीण सक्सेना ने शव का पंचनामा किया। पुलिस ने दुपट्टा के सहारे गले में फंदा कसने का निशान भी देखा। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का लग रहा है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। दो महीने पूर्व युवती अपनी मां के साथ शिलांग से अपने घर कुमैया रहने आई थी। मां की तबीयत खराब होने के कारण विगत एक जनवरी को युवती ने मां को अपने पिता के पास शिलांग में डॉक्टर से इलाज कराने के लिए भेज दिया। तब से युवती अकेले घर में रह रही थी।

पुत्री की हत्या की सूचना मिलते ही सभी यहां पहुंचे। पहुंचने के बाद मृत पुत्री को देखकर माता-पिता एवं भाई पछाड़ खाकर रोने लगे। युवती की मौत के तीस घंटे बाद पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का आरोपी एक स्थानीय युवक बताया जा रहा है। मृतका के पिता से आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज कर शीघ्र कार्रवाई शुरू की जाएगी। पटोरी डीएसपी ओम प्रकाश अरुण ने अपराधी की शिनाख्त कर उसे शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bhagalpur Accident News| तेज रफ्तार कार की अलहे सुबह हाइवा से टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें