मई,11,2024
spot_img

पीएम नरेंद्र मोदी के लुम्बनी दौरे से पहले बुटवल में भीषण बम विस्फोट, कई घर और रेस्तरां की खिड़कियां टूटी, दीवारें ढ़हीं

spot_img
spot_img
spot_img

हराजगंज से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 16 मई को लुंबिनी कस्बे में सम्भावित आगमन से पहले बम विस्फोट हुआ है।

माना जा रहा है कि यह कायराना हरकत क्षेत्र में दहशत फैलाने की कोशिश है। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटनास्थल पर कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ नेपाल (सीपीएन) माओवादी गुट का पत्र मिला है।

इंडो बॉर्डर सोनौली कस्बे से दूर पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के बुटवल कस्बे में बुधवार देर रात हुए बम विस्फोट के बाद नेपाली पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बुटवल क्षेत्र के डीएसपी ढाक बहादुर केसी के मुताबिक बुटवल कस्बे के मिलन चौक पर बुधवार रात 12 बजे के बाद यह बम विस्फोट हुआ।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan के छात्रों का संदेश...मेरे प्यारे मम्मी-पापा, 13 मई को वोट डालने जरूर जाना

पीएम नरेंद्र मोदी के लुम्बनी दौरे से पहले बुटवल में भीषण बम विस्फोट, कई घर और रेस्तरां की खिड़कियां टूटी, दीवारें ढ़हींधमाका इतना जोरदार था कि अगल-बगल के रिहायशी मकानों की खिड़कियों में लगे शीशे टूट गए। 11 रेस्तरां की खिड़कियां भी बम विस्फोट में टूटी हैं। घटना को अंजाम देने वालों के बारे में अभी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है। पुलिस घटना में अज्ञात लोगों का हाथ बता रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें