मई,9,2024
spot_img

IND vs ENG 2nd Test Live | यशस्वी भव:…विशाखापत्तनम में देश के नाम सरजमीं पर पहला शतक

spot_img
spot_img
spot_img
IND vs ENG 2nd Test Live: यशस्वी जायसवाल का कमाल। भारतीय धरती पर और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में लगाया पहला शतक। यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट प्रारूप में भारतीय धरती पर पहला शतक लगाने का कमाल किया और यह इंग्लैंड के खिलाफ भी उनकी पहली सेंचुरी रही।

IND vs ENG 2nd Test Live | इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता। नब्बे रनों की पार्टनशिप करते हुए श्रेयस और यशस्वी की जोड़ी यशस्वी के शतक बनते ही टूट गई। श्रेयस आउट हो गए।

IND vs ENG 2nd Test Live | विशाखापत्तनम के वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में यशस्वी का शतक

विशाखापत्तनम के वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इंग्लैंड ने मैच से पहले ही अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया था।

IND vs ENG 2nd Test Live | भारतीय टीम में 3 बदलाव किए गए

दूसरी ओर भारतीय टीम में 3 बदलाव किए गए। पहले टेस्ट में चोटिल होने वाले रवींद्र जडेजा और केएल राहुल पहले ही इस मुकाबले से बाहर हो गए थे। इसके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है। इन तीनों की जगह टीम में तेज गेंदबाज मुकेश कुमार, स्पिनर कुलदीप यादव और रजत पाटीदार की एंट्री हुई है। घरेलू क्रिकेट में मध्यप्रदेश की ओर से खेलने वाले पाटीदार का यह डेब्यू टेस्ट है। वह भारत की ओर से टेस्ट डेब्यू करने वाले 310वें खिलाड़ी बने हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Madhepura News| Election खत्म होते ही Bullet, हटा सुरक्षा बल, ताड़तोड़ 10 राउंड फायरिंग, एक की हत्या, 3 की हालत नाजुक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें