मई,12,2024
spot_img

Bihar News: Muzaffarpur में ठंड से 6th के छात्र की मौत, 2 छात्रा बेहोश

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News: Muzaffarpur में ठंड से 6th के छात्र की मौत, 2 छात्रा बेहोश

Bihar News । जहां पटना जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच तकरार बढ़ गई है। स्कूल खोलने के सवाल पर दोनों आमने-सामने हैं।

 

कड़ाके की ठंड को देखते हुए जब डीएम ने आठवीं कक्षा तक के स्कूल को बंद कर दिया तब शिक्षा विभाग ने एक कड़ा पत्र पटना डीएम को लिख दिया और डीएम के इस आदेश पर आपत्ति जतायी। इसके बावजूद भी डीएम ने 25 जनवरी तक स्कूल को बंद रखने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

 

वहीं दुसरी तरफ, Muzaffarpur में स्कूल खुला रहने के कारण छठी कक्षा के छात्र की ठंड लगने से मौत हो गयी और एक बच्ची के बेहोश होकर गिर जाने की सूचना है।

 

वहीं शिवहर जिले में भी स्कूल को खुला रखने के कारण छठी कक्षा में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची बेहोश होकर स्कूल में गिर गयी। उसकी भी तबीयत काफी खराब हो गयी है।

Muzaffarpur जिले के बोचहां प्रखंड में उच्च मध्य विद्यालय राघो मझौली के छठी कक्षा के छात्र मो. कुर्बान की ठंड से अचानक तबीयत बिगड़ गयी। वाजेदपुर मझौली निवासी मो. इस्लाम के बेटे मो. कुर्बान की तबीयत बिगड़ने के बाद शिक्षकों ने उसे घर भेज दिया, जिसके बाद परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास जा रहे थे, तभी रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

Bihar News: अभिभावकों का कहना है, ऐसे में…

मो. कुर्बान के अभिभावकों का कहना है कि भीषण ठंड और शीतलहर चल रही है। घर से निकलना मुश्किल है। ऐसे में बच्चे स्कूल आते हैं और तबीयत बिगड़ जाती है।

 

दुसरी तरफ, बिहार के शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड स्थित राजकीय मध्य विद्यालय रामपुर केशो में बुधवार को एक छात्रा बेहोश होकर गिर गई। गिरने के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में छात्रा को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है। उसकी तबीयत काफी खराब हो गयी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा

 

Bihar News: प्रधानाध्यापक ने कहते हैं…

रामपुर केशो निवासी नशरे आलम के 08 वर्षीय पुत्री नतगिश खातून जो छठी कक्षा की छात्रा है। भीषण ठंड के कारण बेहोश होकर स्कूल में ही गिर पड़ी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें