अप्रैल,29,2024
spot_img

मधुबनी में जंगली पेड़ का फल खाने से बच्चों समेत दर्जनों अभिभावकों की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

आकिल हुसैन मधुबनी, देशज टाइम्स। जयनगर थाना क्षेत्र के राजपुताना मुहल्ला स्थित एक सरकारी स्कूल के समीप जंगली पेड़ का फल खाने से दर्जनों की संख्या में लोग बीमार हो गए हैं। इसमें अधिकांश बच्चें शामिल हैं। ग्रामीण व परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मधुबनी में जंगली पेड़ का फल खाने से बच्चों समेत दर्जनों अभिभावकों की हालत गंभीरअनुमंडल अस्पताल प्रशासन की ओर से सभी बीमार बच्चों का इलाज किया जा रहा है। तीन सदस्यीय चिकित्सकों ने सभी बच्चों के स्वास्थ्य की जांच कर इलाज में जुटे हैं। ग्रामीणों मो. खालिक ने देशज टाइम्स को बताया,गांव स्थित एक सरकारी स्कूल के पास से एक जंगली पौधा बगंढी के पेड़ में लगे फल को बच्चे तोड़कर घर पर ले गए। फल को देखते हुए बच्चों के अलावे अभिभावकों ने भी फल खाना शुरू कर दिया।

फल खाते ही सभी को एक के बाद एक कर उलटी होनी शुरू हो गई। परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन में इलाज के लिए जयनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने त्वरित इलाज शुरू कर दिया। चिकित्सक के अनुसार तीन लोगों को रेफर कर दिया गया है। लेकिन परिजनों ने इलाज इसी अस्पताल में करने पर तैयार हो गए। सभी बीमार अल्पसंख्यक समुदायों से हैं। अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक डाॅ. विजय कुमार, डाॅ. तनवीर हसन व डाॅ. कुमार रोनित ने संयुक्त रूप से देशज टाइम्स को बताया, बीमार की संख्या दो दर्जन से अधिक है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat Crime News| गायघाट में युवक की गला रेतकर हत्या

मधुबनी में जंगली पेड़ का फल खाने से बच्चों समेत दर्जनों अभिभावकों की हालत गंभीरमधुबनी में जंगली पेड़ का फल खाने से बच्चों समेत दर्जनों अभिभावकों की हालत गंभीर

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें