मई,6,2024
spot_img

सिंहवाड़ा नाजिम हत्या का खुलासा,प्रेम-प्रसंग,बुरी नजर की गुत्थी में मर्डर,गांव के ही निकले 3 हत्यारे

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा,देशज टाइम्स ब्यूरो।  सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के अस्थुआ पंचायत के बहेड़ी में मंगलवार को हुई युवक  नाजिम की हत्या का खुलासा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर कर लिया है। प्रेम- प्रसंग में बाधक बनने के कारण नाजिम की हत्या हुई थी। हत्या में प्रयुक्त खंती,नाजिम की बाइक व चार मोबाइल, मृतक की चप्पल बरामद करते हुए इस मामले में पुलिस ने गांव के ही तीन अपराधी मुख्य आरोपी सहदेव दास के पुत्र बैजू कुमार उर्फ बैजनाथ दास व उसके दो साथी गजु दास के पुत्र संजीत कुमार, छोटन दास के पुत्र गुरुदेव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने अनुसंधान के क्रम में इस बात का खुलासा हुआ कि नाजिम की हत्या प्रेम प्रसंग में बाधक बनने के कारण हुई है।

बुधवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिटी एसपी ने बताया, मो. सैदर के पुत्र मो. नाजिम की कलवाडा चौक के निकट परचून की दुकान चलाने वाले नाजिम सोमवार की रात दुकान बंद कर घर जा रहा था। इसी बीच सुनियोजित तरीके से मुख्य आरोपी बैजू दास अपने दो साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर लाश को तालाब किनारे फेंक दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| District And Sessions Judge Vinod Kumar Tiwari की बड़ी पहल, वर्षों बाद Darbhanga Court में नए Judicial Officer Appointed

नाजिम की भांजी से बैजू दास उर्फ बैजनाथ दास का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बैजू की बुरी नजर घर की महिला व लड़की पर भी थी। इस बात की जानकारी जब नाजिम को मिली तो वह कुछ दिन पहले तैश में आकर मो. बैजू दास को कुछ थप्पड़ मारा था। इसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। घटना का उद्भेदन करने में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें