अप्रैल,29,2024
spot_img

बिस्फी औंसी जीरोमाइल पथ पर सालों से जलजमाव, फूटा लोगों का गुस्सा, किया सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज टाठम्स ब्यूरो। बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के औंसी-जीरोमाइल पथ के खैरीबांका चौक के समीप वर्षो से जल जमाव की समस्या के निदान को लेकर सोमवार को बांका गांव के युवा नेता मो. अरसलान, रहमततुल्ला हसन मक्की, मो. चांद, सैफुल्लाह फहमी, मो. इमरान, मो. आमिर हसन, ताहा हसन, असगर इमाम, इमरान आजाद, शमीम अख्तर,एस जोहा के नेतृत्व में सैकड़ों आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध किया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna High Court News | बिहार में 10 हजार से ज्यादा ANM की होगी बहाली, Patna High Court का Big Decision

खैरीबांका चौक के समीप मुख्य पक्की सड़क वर्षो से गढ्ढों में तब्दील था। वर्षा से सड़क पर जलजमाव लग गया था। इस कारण सड़क पर आवागमन बाधित हो गया।बिस्फी औंसी जीरोमाइल पथ पर सालों से जलजमाव, फूटा लोगों का गुस्सा, किया सड़क जाम

आने-जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार दुर्घटना भी हो चुकी है। सड़क जाम की सूचना जिला पदाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारियों को दी गई। जिलाधिकारी के आदेश के बाद बिस्फी अंचलाधिकारी प्रभात कुमार अपने दल बल के साथ बांका चौक पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों से बातचीत की।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

अंचलाधिकारी ने देशज टाइम्स को बताया कि मुख्य सड़क पर लगे पानी को बगल के सरकारी तालाब में तत्काल नाला खोदवाकर बहाव का इंतजाम करा दिया गया है।

इसके बाद नव युवकों ने सड़क जाम खत्म किया गया। उन्होंने बगल के सरकारी जमीन को भी जांच कर अतिक्रमण हटाने की बात कही। इस मौके पर बिस्फी के प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र यादव,सीआई बसंत कुमार झा,उमेश दास,सुजीत कुमार, अखिलेश कुमार सहित कई उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | Railway Quarter में रेलकर्मी का मर्डर, लाश मिली नमक के बोरे में पैक, हौज में पड़ी लाश...शौक, शादी के किस्से हजार?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें