मई,6,2024
spot_img

कुशेश्वरस्थान के समैला से शाहपुर, झझड़ा, चिगड़ी तक की मुख्य सड़क अब दिखेगी चलने लायक

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो।  कुशेश्वरस्थान पश्चिमी प्रखंड के समैला से शाहपुर, झझड़ा,चिगड़ी तक जाने वाली जर्जर मुख्य सड़क को मोटरेबल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई। क्षेत्रीय विधायक शशि भूषण हजारी ने मंगलवार को ठिठर चौक से इस कार्य का प्रारंभ कराया।

इस अवसर पर विधायक शशि भूषण हजारी ने कहा, इस सड़क को तत्काल ईट,पत्थर से मोटरेबल किया जा रहा है, जिससे बारिश के समय में लोगों को आने जाने मे कोई परेशानी न हो। उन्होंने जनवरी माह से इस सड़क पर मिट्टी का कार्य शुरू कराने का आश्वासन उपस्थित लोगों को दिया। मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मणिकांत झा सहित एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

कुशेश्वरस्थान के समैला से शाहपुर, झझड़ा, चिगड़ी तक की मुख्य सड़क अब दिखेगी चलने लायक
यह भी पढ़ें:  Darbhanga New Delhi Superfast Train News| 108 km की रफ्तार में दौड़ रहीं दरभंगा-नई दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन...घिर गई आग में... बनीं The Burning Train?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें