अप्रैल,30,2024
spot_img

बिरौल में जमीन दिलाने के नाम पर रिटायर्ड शिक्षक से लाखों डकारे

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड मुख्यालय व उसके आसपास के इलाके में जमीन की खरीद-बिक्री कराने वाले एक सुपौल बाजार के नामचीन दलाल गिरोह का करतूत सामने आया है, जो एक रिटायर्ड शिक्षक वैद्यनाथ यादव को जमीन खरीदवाने के नाम पर लाखों रुपए लेकर भी अब तक जमीन उपलब्ध कराने की बजाए अनदेखी कर रहा है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News| Bihar Education Department News| लू से शिक्षक की मौत, केके पाठक समेत कई अधिकारियों पर परिवाद

पीड़ित वैद्यनाथ यादव ने देशज टाइम्स को बताया कि मुझे जमीन खरीदवाने के नाम पर उक्त दलाल  ने 10 जनवरी 2020 को पहले 21हजार उसके बाद उसने 13 जनवरी 2020 को अपने साला व बहेड़ा स्थित एक टेंट हाउस के नाम से 12 लाख व पुनः उक्त दलाल ने भी इसी तिथि को अपने नाम से 2 लाख 40 हजार रुपए लिया है।

यह सभी राशि एसबीआई बैंक के विभिन्न चेक के माध्यम से दलाल ने प्राप्त किया है। वैद्यनाथ यादव ने कहा कि इसके अलावा उक्त दलाल ने अग्रिम के रुप में 2 लाख रुपए नगद भी लिया है। लेकिन, जमीन का रजिस्ट्री कराने की बजाए उसने अपनी मजबूरी बता कर पांच महीने बीता दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Keoti News| बकाया पैसा मांगने पर भिड़ गए दो पक्ष, जमकर झड़प, 5 जख्मी, तीन DMCH रेफर

अब जब उसे कुल 16 लाख रुपए वापस करने के लिए कहा जा रहा है तो वह आजकल कर रहा है। रिटायर्ड शिक्षक वैद्यनाथ यादव व उनके परिजनों का कहना है कि अब उक्त दलाल के विरुद्ध कानून के शरण में जाने की तैयारी की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें