मई,4,2024
spot_img

स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव समेत 30 कर्मचारी संक्रमित,प्रधान सचिव सेल के 7 कर्मी भी पॉजिटिव

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने न सिर्फ सूबे के सामान्य जन-जीवन को प्रभावित किया है बल्कि सरकारी महकमों में भी हड़कम्प मचा रखा है।( Enfection spred in Health departmant)

 

राज्य पुलिस मुख्यलय और मुख्य सचिव के कार्यालय से भी कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से सचिवालय के गलियारों में भी मौत का सन्नाटा पसर चुका है। राज्य सरकार के एक और वरिष्ठ अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह अधिकारी स्वास्थ्य विभाग में अपर सचिव के पद पर तैनात हैं।( Enfection spred in Health departmant)

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक विभाग के अपर सचिव कौशल किशोर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा कोरोना की चपेट में स्वास्थ्य विभाग के कुल 30 और कर्मचारी भी आ गए हैं। हाल ही में इनका स्वाब कोरोना टेस्ट के लिए लैब भेजा गया था।( Enfection spred in Health departmant)

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

 

इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव उदय सिंह कुमावत के सेल के पांच कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं। जिन कर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, उन्हें फिलहाल आइसोलेट कर दिया गया है।( Enfection spred in Health departmant)

 

इनमें कई का इलाज उनके घर पर ही किया जा रहा है लेकिन कुछ को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।  ( Enfection spred in Health departmant)

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें