मई,5,2024
spot_img

सिंहवाड़ा में तीन और मिले कोरोना पॉजिटिव, संख्या पिछले 3 दिनों में बढ़कर @11

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा,देशज टाइम्स ब्यूरो। सिंहवाड़ा में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। सिंहवाड़ा व सिमरी थानों की पुलिस लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है पूरे इलाके में कोरोना की दस्तक कितनी तेज व मारक है। आज  सिंहवाड़ा अस्पताल में तीस लोगों का कोरोना वायरस रैपिड एंटीजन किट से जांच की गई जिसमें दो पॉजिटिव आया है, जो सिमरी थाना एक ड्राइवर हैं और एक तेरह साल की लड़की है।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| चुनाव ड्यूटी कराने Araria आए एक और Muzaffarpur के जवान की मौत

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सिमरी व सिंहवाड़ा पुलिस के अधिकारियों के साथ एकबारगी आठ कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सिंहवाड़ा स्वास्थ्य विभाग काफी हरकत में है। पिछले तीन दिनों में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर ग्यारह हो गई है। इसमें से अधिकांश पुलिसकर्मी हैं जो चिंता का विषय है। स्वास्थ्य प्रभारी डॉ. प्रेमचंद्र प्रसाद पूरे मामले की जांच व मॉनिटिरिंग पूरी गंभीरता के  साथ कर रहे हैं।

सिंहवाड़ा व सिमरी थाना के आठ पुलिसकर्मियों  जिसमें एक महिला भी शामिल थी कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही सिंहवाड़ा पीएचसी प्रभारी डॉ.प्रसाद ने कुल 36 लोगों की जांच की थी। यह जांच 23 जुलाई को की गई थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

जानकारी के अनुसार, शनिवार को उन 36 लोगों की जांच रिपोर्ट आ गई है। इसमें सिहवाड़ा व सिमरी मिलाकर कुल तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें एक महिला भी शामिल है। (singhwara me 3 aur mile corona pojitiv)

जानकारी के अनुसार, जांच रिपोर्ट मेंमहिला समेत दो सिमरी थाना के व एक सिंहवाड़ा के पॉजिटिव मरीज हैं। फिलहाल, स्वास्थ्य प्रभारीडॉ. प्रेमचंद्र प्रसाद ने बताया, इनकी सघन जांच की जा रही है। जल्द ही इन सबको भी आइसोलेट किया जाएगा। (singhwara me 3 aur mile corona pojitiv)

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें