मई,7,2024
spot_img

सुशांत के अकाउंट में 5 साल पहले थे 70 करोड़, CBI को मिली अकाउंट की फोरेंसिक ऑडिट रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img
मुंबई, देशज न्यूज । फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट में 5 साल पहले 70 करोड़ रुपये जमा होने की जानकारी ग्रांट थार्टन कंपनी की ओर से किए गए फोरेंसिक ऑडिट रिपोर्ट से मिली है। यह रिपोर्ट रविवार को मुंबई पुलिस ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)को सौपी है।
रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती व उसके भाई शोविक पर 50 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। सूत्रों के अनुसार मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट का फोरेंसिंक ऑडिट रिपोर्ट ग्रांट थार्टन कंपनी से करवाया था। इस रिपोर्ट के अनुसार 5 साल पहले सुशांत के बैंक अकाउंट में 70 करोड़ रुपए थे।
इसके बाद सुशांत ने लक्झरी कार व महंगी बाइक खरीदा था। इसी प्रकार रहने के लिए सुशांत ने महंगा अपार्टमेंट हायर किया था। इसका किराया साढ़े चार लाख रुपए प्रतिमाह था।
इसी प्रकार सुशांत ने एफडी व म्युचुअल फंड में भी अपने पैसे निवेश किए थे। सुशांत ने रिया व शोविक पर यूरोप टूर के दौरान विमान के टिकट, ठहरने के होटल के किराए, स्पा, शापिंग आदि पर 50 लाख रुपए खर्च किया था।
इस रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के बैंक अकाउंट से रिया के बैंक अकाउंट में किसी भी रकम का ट्रांसफर नहीं हुआ है। इस मामले में रविवार को सीबीआई रिया चक्रवर्ती व शोविक से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें:  Cash-for-votes in Madhubani: लोकतंत्र शर्मसार | Voter को प्रलोभन देते BJP नेता सत्यनारायण अग्रवाल समेत 2 गिरफ्तार। Madhepur Police का Big Action

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें