मई,4,2024
spot_img

#BigNews-पटना से NEET की परीक्षा देकर लौटी छात्रा की कोरोना से मौत, दो बहन भी पॉजिटिव

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर, देशज न्यूज। कोरोना को लेकर जिले के सकरा थाना इलाके के एक गांव एक बड़ी खबर आ रही है। पटना से मेडिकल की प्रवेश परीक्षा (NEET) देकर लौटी छात्रा की मौत हो गई है। रविवार को छात्रा की नीट (NEET) की परीक्षा पटना में थी। शाम को जब वह परीक्षा देकर लौटी तभी उसकी तबीयत बिगड़ी। बुखार,पेट दर्द की शिकायत पर परिजन उसे तत्काल डॉक्टर के पास ले गए। करोना जांच हुई। इसमें वह पॉजिटिव निकली। उसे पताही हवाई अड्डा पर बनाए गए पीएम कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया जहां हालत लगातार बिगड़ती गई।

बाद में उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया मगर तब तक उसकी मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें छात्रा की छोटी बहन व एक बहन की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। उन दोनों को पीएम कॉविड केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य विभाग ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिकंदरपुर घाट पर उसका अंतिम संस्कार कराया। वहीं, राज्य स्वास्थ्य समिति ने छात्रा की मौत की जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें