मई,7,2024
spot_img

राम तेरी गंगा मैली’ में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

spot_img
spot_img
spot_img

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता राजीव कपूर का मंगलवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्वीट कर दी।

राम तेरी गंगा मैली' में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

उनके निधन से मनोरंजन जगत शोकाकुल है । अभिनेता तुषार कपूर ने भी दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राम तेरी गंगा मैली' में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

राजीव कपूर दिवंगत अभिनेता राज कपूर के बेटे और ऋषि कपूर एवं रणधीर कपूर के भाई हैं। 25 अगस्त, 1962 को जन्मे राजीव कपूर ने साल 1983 में आई फिल्म ‘एक जान हैं हम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 1985 में आई फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से राजीव को बॉलीवुड में एक अलग और खास पहचान मिली। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। राजीव ने कई फिल्मों में अभिनय किया जिसमें आसमान, मेरा साथी, लावा, लव बॉय, लव स्टोरी आदि प्रमुख हैं। इसके साथ ही उन्होंने साल 1999 में आई फिल्म ‘आ अब लौट चले’, 1991 में आई फिल्म ‘हिना’ और 1996 में आई फिल्म ‘प्रेमग्रंथ’ को प्रोड्यूस भी किया उन्होंने फिल्म प्रेम ग्रंथ को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ उसका निर्देशन भी किया था। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें:  Cash-for-votes in Madhubani: लोकतंत्र शर्मसार | Voter को प्रलोभन देते BJP नेता सत्यनारायण अग्रवाल समेत 2 गिरफ्तार। Madhepur Police का Big Action

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें