अप्रैल,30,2024
spot_img

नवादा में हुंडई कार में बने तहखाने से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। चितरकोली स्थित चेकपोस्ट पर गुरुवार की रात उत्पाद विभाग की टीम ने  वाहन जांच के दौरान एक हुंडई कार से भारी मात्रा में लैला कंपनी की देसी शराब बरामद की और  कार पर सवार तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। कार भी जब्त कर ली गई है। उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने बताया कि उत्पाद टीम ने गुरुवार की रात वाहन जांच के Huge quantity wine jabt, three arrested दौरान झारखंड की ओर से तेज रफ्तार से आ रही उजले रंग की हुंडई कार को जांच के लिए रोका।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | अपहरण-हत्या में 28 साल बाद Ex MLA Tarakeshwar Singh को उम्रकैद

जांच के दौरान कार में बने तहखाने से भारी मात्रा में देसी शराब मिली। उन्होंने बताया कि धंधेबाज कार के निचले हिस्से में तहखाना बनाकर उसके अंदर झारखंड निर्मित लैला कंपनी की 300 एमएल की 370 बोतल देसी शराब ले जा रहे थे।

तलाशी के दौरान देसी शराब मिलते ही कार में बैठे तीनों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गये धंधेबाजों में नालंदा जिले के बिहारशरीफ के  राजू कुमार, ऋषिकेश कुमार और गोलू कुमार हैं। तीनों धंधेबाज झारखंड से शराब लेकर बिहार के विभिन्न जिलों में शराब के बड़े-बड़े धंधेबाजों को शराब की डिलीवरी  करते थे। गिरफ्तार धंधेबाज गोलू कुमार ने बताया कि शराब की यह खेप कोडरमा में लोड की गई थी और इसे नवादा जिले के एक धंधेबाज विकास कुमार को डिलीवरी देनी थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

गिरफ्तार धंधेबाज ने बताया कि विकास नवादा में बैठकर झारखंड के विभिन्न जिलों से देसी-विदेशी शराब मंगाकर नवादा के शहरी इलाके में शराब के शौकीनों को इसकी होम डिलीवरी करता है। पकड़े गये सभी धंधेबाजों पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ में जिन नामों के खुलासे Huge quantity wine jabt, three arrested हुए हैं, उसकी जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें