मई,6,2024
spot_img

मिथिला की ऐतिहासिक दरभंगा राज मैदान को अंतरराष्ट्रीय खेल मैदान का दर्जा देने का सांसद गोपालजी ठाकुर ने भेजा प्रस्ताव, बेनीपुर में किया ऐलान, कहा खेल को लक्ष्य बनाकर खेलें युवा करें देश का नाम रोशन

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स ब्यूरो। छात्र जीवन में खेल का उतना ही महत्व है जितना पढ़ाई का। खेल को भी जीवन का लक्ष्य बना कर खेलने वाले देश का नाम रोशन कर सकते हैं। यह बातें शनिवार को जन नायक कर्पूरी ठाकुर बाबा नागार्जुन स्टेडियम में आयोजित बीपीएल टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करते हुए सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि खेल जगत को बढ़ावा देने के लिए प्रधानमंत्री दृढ़ संकल्पित है पुरे प्रदेश में खेल को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि मिथिला की ऐतिहासिक दरभंगा राज मैदान को अंतरराष्ट्रीय खेल मैदान का दर्जा देने के लिए मेरे द्वारा प्रस्ताव भेजा गया है ा अंतरराष्ट्रीय खेल मैदान का दर्जा मिलने से मिथिला की धरती पर विभिन्न खेलों से जुड़े देश विदेश के खिलाड़ी आएंगे साथ ही बाबा नागार्जुन कर्पूरी स्टेडियम जैसे ग्रामीण क्षेत्र के मैदानों के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा बिखेरेगें।मिथिला की ऐतिहासिक दरभंगा राज मैदान को अंतरराष्ट्रीय खेल मैदान का दर्जा देने का सांसद गोपालजी ठाकुर ने भेजा प्रस्ताव, बेनीपुर में किया ऐलान, कहा खेल को लक्ष्य बनाकर खेलें युवा करें देश का नाम रोशन उन्होंने खिलाड़ियों से शांतिपूर्ण एवं भाईचारों के बीच खेल प्रतियोगिता में भाग लेने का आह्वान करते हुए कहा कि हार में भी जीत है जो हारेगा वही जीतेगा। जीत हार से न तो अधिक उत्साहित होनी चाहिए न ही निराश।

आयोजक मंडल के अध्यक्ष सह भाजपा नगर अध्यक्ष पिंटू झा ने सांसद  एवं आगत अतिथियों को पाग चादर माला से सम्मानित किया। इस दौरान भाजपा नेता अवधेश कुमार झा ,राजीव कुमार झा ,सोनू ठाकुर, मुनीन्द्र प्रसाद यादव, विजय कुमार झा, रामसागर ठाकुर, बहेड़ी प्रखंड के राजीव कुमार झा, उमेश चंद्र झा आदि दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता एवं खेल प्रेमी उपस्थित थे।मिथिला की ऐतिहासिक दरभंगा राज मैदान को अंतरराष्ट्रीय खेल मैदान का दर्जा देने का सांसद गोपालजी ठाकुर ने भेजा प्रस्ताव, बेनीपुर में किया ऐलान, कहा खेल को लक्ष्य बनाकर खेलें युवा करें देश का नाम रोशन

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें